Ticker

6/recent/ticker-posts

कमिश्नर कार्यालय में लोकायुक्त की दस्तक से मची हड़कंप.. किसान की जमीन का बंदोबस्त रिकॉर्ड दुरस्त करने के नाम पर.. 65 हजार रुपए की रिश्वत लेने वाले सहायक ग्रेड 3 को.. जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा..

 कमिश्नर कार्यालय के लिपिक को रंगे हाथों पकड़ा 

जबलपुर के कमिश्नर कार्यालय में गुरुवार को लोकायुक्त की दस्तक से हड़कंप के हालात बने रहे वही लोकायुक्त की टीम ने कमिश्नर कार्यालय में पदस्थ सहायक ग्रेड तीन चंद्र कुमार दीक्षित को 65 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्यवाही की है। 

जबलपुर लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झारबड़े ने कारवाही के उपरांत बताया कि पायली खुर्द तहसील छपारा जिला सिवनी के फरियादी टीकाराम चंद्रवंशी ने लोकायुक्त टीम को शिकायत की थी कि उनके पिता की लगभग 18 हेक्टेयर की भूमि पायली खुर्द में हैं। जो किसी कारण से बंदोस्त में किसी के नाम पर चढ़ गई थी। जिसका प्रकरण अतिरिक्त कमिश्नर कार्यालय के न्यायालय में पेंडिंग था।वहीं कमिश्नर कार्यालय में पदस्थ चंद्र कुमार दीक्षित के द्वारा केस को अपने पक्ष में न्याय दिलाने को लेकर फरियादी से 65 हजार रूपए की रिश्वत मांगी जा रही थी।

 जिसकी शिकायत फरियादी ने लोकायुक्त टीम को की थी। जिसके बाद लोकायुक्त की टीम ने आज कमिश्नर कार्यालय में ड्रॉज में पैसे रखने के दौरान आरोपित चंद्र कुमार दीक्षित को रंगे हाथ दबोच लिया है।

Post a Comment

0 Comments