Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर फिर दिखा रफ्तार का कहर.. बाइक सवार पटवारी को जानलेवा टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन का नहीं लगा सुराग.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान.. नोहटा थाना पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश और जांच में जुटी..

 बाइक सवार पटवारी की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर नोहटा थाना अंतर्गत जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर हथिनी के आगे यादव ढाबा के पास बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गया। सिर में गंभीर चोट आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची मृतक की पहचान बीजा डोंगरी गांव में पदस्थ पटवारी शोभाराम अहिरवार के तौर पर हुई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहात थाना अंतर्गत मानपुरा गांव निवासी पटवारी शोभाराम पिता उमाशंकर अहिरवार जबेरा तहसील अंतर्गत विजय डोंगरी गांव में पटवारी के रूप में पदस्थ थे। बीती रात वह वीजा डोंगरी गांव से अपने घर मानपुरा वापस लौट रहे थे। रास्ते में यादव ढाबा के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह सिर के बल सड़क पर गिरने के बाद दोबारा नहीं उठ सके इधर उनकी बाइक भी दूर फिक गई। 

काफी देर बाद नोहटा थाना पुलिस को घटना की जानकारी लगी और स्टॉप मौके पर पहुंचा। लेकिन तब तक शोभाराम की सांसे थम चुकी थी। 
उसकी पहचान का पता लगने के बाद जिसके बाद मृतक के परिजनों को मानपुरा गांव में रात 2 बजे कोटवार द्वारा सूचना दी गई। जिसके बाद पिता उमाशंकर तथा परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे शव वाहन से मृतक को जिला अस्पताल लाया गया।

शुक्रवार को पुलिस द्वारा आवश्यक कार्यवाही करने के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। महज 34 साल के पटवारी शोभाराम की असमय मौत हो जाने से परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है वही मानपुरा गांव में मातम पसरा हुआ है। नोहटा थाना पुलिस टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन का पता लगाने के प्रयास के साथ घटना की जांच में जुटी हुई है। वही मौके पर पहुंचे लोग यह कहने से नहीं चूके कि शोभाराम यदि हेलमेट पहने होते तो शायद जान बच जाती।

Post a Comment

0 Comments