Ticker

6/recent/ticker-posts

नरसिंहगढ़ रोड पर देहात थाना क्षेत्र में ऑटो मालवाहक और पुलिस कर्मी की कार के बीच भीषण भिड़ंत.. ऑटो चालक गुप्ताजी की मौके पर दर्दनाक मौत.. इधर सिर में चोट आने से जबेरा थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी की हालत भी गंभीर..

 ऑटो मालवाहक और कार के बीच भीषण भिड़ंत

दमोह नरसिंहगढ़ मार्ग रात के अंधेरे में रफ्तार का कहर देखने को मिला तेज रफ्तार कार और ऑटो मालवाहक के बीच हुई आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत में ऑटो चालक की दर्दनाक मौत हो गई। इधर कार में सवार पुलिस कर्मी कुछ सर में गंभीर चोट आने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 सोमवार रात करीब दस बजे जिला मुख्यालय से करीब 8 किलोमीटर दूर नरसिंहगढ़ रोड पर कार तथा नीले कलर के गुप्ता जी के ऑटो  माल वाहक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस ऑटो की बॉडी में हटा दमोह जबलपुर डेली सर्विस के साथ गुप्ता जी का मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ था। एक्सीडेंट मैं कार का लेफ्ट साइड का साइट पोर्सन क्षतिग्रस्त हो गया वहीं आठ ओके सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए तथा चालक का शरीर दरवाजे के बाहर लटक गया।

इस एक्सीडेंट के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार जबेरा थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक संतोष खरे दो अन्य लोगों के साथ कार से जतारा से दमोह लौट रहे थे। रास्ते में देहात थाना अंतर्गत दमोह से नरसिंहगढ़ तरफ जा रहे मालवाहक ऑटो से कार की सीधी भिड़ंत हो गई। 

जिसमे ऑटो चालक सुदामा प्रसाद गुप्ता की मौके पर मौत हो गई है। घटना की सूचना लगने पर मौके पर पहुंची 108 की मदद से रात करीब 11:00 बजे सुदामा प्रसाद गुप्ता को जिला अस्पताल लाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उन्हें भक्त घोषित कर दिया। वही तब तक उनके परिजनों को भी घटना की सूचना लग चुकी थी तथा वह भी जिला अस्पताल पहुंच चुके थे।

 इधर कार में सवार प्रधान आरक्षक संतोष खरे को भी सिर में गंभीर चोटें आई हैं। उनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है। उनके साथ कार में बैठे सुनील श्रीवास्तव एवं निलेश खरे को मामूली चोटें आई हैं। इन को भी उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। पूरे घटनाक्रम को लेकर विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है

Post a Comment

0 Comments