Ticker

6/recent/ticker-posts

₹20000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए चौकी प्रभारी.. सागर लोकायुक्त की टीम ने हरदुआ पन्ना पहुंचकर एक और रिश्वतखोर पर शिकंजा कसा.. पीड़ित फरियादी द्वारा दर्ज FIR में धाराएं बढ़ाने और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मांगी गई थी रिश्वत..

हरदुआ चौकी प्रभारी 20000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार

मप्र में रिश्वतखोरी का दंश थमने का नाम नहीं ले रहा है शायद ही कोई ऐसा दिन होगा जब मध्य प्रदेश के किसी ना किसी क्षेत्र से लोकायुक्त द्वारा रिश्वतखोर के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की खबर सामने नहीं आती हो। ताजा मामला पन्ना जिले में सामने आया है जहां सागर लोकायुक्त की टीम ने पहुंचकर चौकी प्रभारी को पुलिस चौकी के अंदर ₹20000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को पन्ना जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत हरदुआ चौकी पहुंची सागर से निरीक्षक मंजू सिंह, रोशनी जैन एवं अभिषेक वर्मा के नेतृत्व में पहुंची लोकायुक्त टीम ने 20 हजार की रिश्वत लेते चौकी प्रभारी हरिराम उपाध्याय को रंगे हांथ पकड़ने में देर नहीं की। दरअसल फरियादी भज्जू अहिरवार निवासी ग्राम हरदुआ ने लोकायुक्त एसपी सागर से इस बारे में शिकायत की थी जिसके बाद आज यह कार्यवाही की गई।

बताया जा रहा है कि चौकी प्रभारी हरिराम उपाध्याय द्वारा एक मामले में पीड़ित फरियादी भज्जू अहिरवार द्वारा दर्ज कराए गए प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ धारा बढ़ाने एवं आरोपियों को गिरफ्तार करने के एवज में 20 हजार रुपए की मांग की थी।  इसकी शिकायत लोकायुक्त सागर तक पहुंचने के बाद आज चौकी प्रभारी महोदय को रिश्वत की रकम लेते हुए रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्यवाही की गई है। इधर चौकी प्रभारी के रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े जाने की खबर गांव में फैलते ही लोग चटकारे लेकर साहब की रिश्वतखोरी की चर्चाएं करते नजर आए।

Post a Comment

0 Comments