Ticker

6/recent/ticker-posts

मप्र में भाजपा ने 4 जिलाध्यक्षों को बदला, जल्द हो सकता है कुछ और जिलों में बदलाव.. इधर बीना से सागर आ रही दमोह एसपी की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट.. बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पुलिया से टकराकर सड़क से उतरी गाड़ी.. बाइक सवार भी घायल

 मप्र में भाजपा ने 4 जिला के अध्यक्षों को बदला

भोपाल। मप्र में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले ही भाजपा ने संगठनात्मक फेरबदल के जरिए संगठन को मजबूत बनाने की कवायद शुरू कर दी है। आज 4 जिला अध्यक्षों का फेरबदल करके शायद यही संकेत देने की कोशिश की गई है जो अपनी जिम्मेदारी को निभाने सबको साथ में लेकर चलने में खरे नहीं उतरे हैं उनको अध्यक्ष पद से हटाने में देर नहीं की जाएगी। भाजपा संगठन द्वारा आज दन चार जिला अध्यक्षों को हटाया है। उनमें झाबुआ, अलीराजपुर, सिंगरौली, शाजापुर के जिला अध्यक्ष शामिल हैं। अब झाबुआ से भानु भूरिया, अलीराज पुर से संतोष परवाल और सिंगरौली से रामसुमिरन व शाजापुर से अशोक नायक को जिला अध्यक्ष जिम्मेदारी सौंपी गई। जल्दी कुछ और जिलों में भी इस तरह की फेरबदल देखने को मिल सकते हैं।

दमोह एसपी की गाड़ी पुलिया से टकरा कर नीचे उतरी

सागर। बीना से सागर तरफ लौट रही दमोह एसपी डीआर तेनिवार की गाड़ी शुक्रवार को नरयावली थाना अंतर्गत जरुआ खेड़ा के पास एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पुलिया से टकराने के बाद सड़क से उतरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद एसपी गाड़ी में सवार थे वही दुर्घटना की सूचना मिलते ही नरयावली थाना प्रभारी कपिल लक्षकार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार जरुआ खेड़ा के पास बाइक को बचाने के चक्कर में असंतुलित हुई एसपी की गाड़ी पुलिया के डिवाइडर से टकराकर सड़क के नीचे आने के साथ बाइक सवार भी चपेट में आ गया था। हादसे में घायल हिनौता निवासी बाइक सवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है वाईक का सामने मास्क और साइलेंसर भी क्षतिग्रस्त हो गया। इधर दमोह एसपी डीआर तेनिवार को नरयावली थाना की पुलिस गाड़ी से सागर तक छोड़ा गया। बाद में उनकी गाड़ी आ जाने पर वह सागर से दमोह रवाना हुए।




Post a Comment

0 Comments