Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रेमिका की नृशंस हत्या करके फरार आशिक को मृतिका के ATM कार्ड से रूपए निकालना भारी पड़ा.. रिसोर्ट में हत्या के बाद इंस्टाग्राम पर फोटो वीडियो की थी वायरल.. ब्यूटी पार्लर संचालिका ब्लाइंड मर्डर केस में जबलपुर IG ने किया चौंकाने वाला खुलासा..

 ब्यूटी पार्लर संचालिका ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा
जबलपुर। तिलवारा थाना अंतर्गत मेकला रिसोर्ट में पिछले दिनों ब्यूटी पार्लर संचालिका के ब्लाइंड मर्डर मामले की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझाते हुए कातिल को राजस्थान से पकड़ने में सफलता हासिल की है। गुजरात निवासी के फर्जी आधार कार्ड पर रिसोर्ट में रुकने वाला युवक महाराष्ट्र निवासी निकला है वही हत्या के बाद युवती के एटीएम को को साथ में ले जाकर उसमें से निकाले जाने वाले रुपयों की वजह से लोकेशन के आधार पर ट्रेस होने के बाद ही पुलिस के लंबे हैं आप कातिल के गिरेबान तक पहुंचने में सफल रहे।
इस पूरे मामले का जबलपुर आईजी आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा करते हुए पत्रकारों को विस्तार से जानकारी दें और उनके सवालों का जवाब भी दिया।

जबलपुर के तिलवारा थाना अंतर्गत 8 नवंबर को मेखला रिसॉर्ट के कमरा नंबर.5 में ब्लेड से गला काटकर शिल्पा की हत्या करने वाले फरार इनामी बदमाश हेमंत भदाणे 29 साल निवासी राधा कृष्ण नगर नासिक महाराष्ट्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि शिल्पा की बेवफाई के कारण के उसकी हत्या की है। शिल्पा उसे धोखा दे रही थी। आरोपी हेमंत भदाणे ने कहा कि शिल्पा की हत्या करने का उसे कोई अफसोस नहीं है। आरोपी की गिरफ्तारी पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। रिसॉर्ट में आरोपी ने जो आईडी दी थी वह अभिजीत पाटीदार के नाम पर थी। हेमंत भदाणे को राजस्थान के स्वरूपागंज थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। 

उल्लेखनीय है कि बेखोफ कातिल ने वारदात के बाद इंस्टाग्राम पर हत्या की फोटो वीडियो वायरल करते हुए युवती को बेवफा बताया था वही पलिस के लिए उसको पकड़ना किसी चुनौती से कम नहीं था क्योंकि उसका आधार कार्ड फर्जी था इसके बावजूद आरोपी द्वारा युवती के एटीएम कार्ड को साथ में ले जाना और उसका जगह बदल बदल कर उपयोग करना तथा यह बात पुलिस की जांच के दौरान सामने आना आरोपी के पकड़े जाने का महत्वपूर्ण बिंदु रहा। वारदात के बाद फरार हुए कातिल ने मध्यप्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ गुजरात हिमाचल चंडीगढ़ आदि में एटीएम का उपयोग किया रुपए निकाले और हर बार वह पुलिस के साइबर सेल की नजरों में ट्रेस होता रहा। अंत में अजमेर में एटीएम से रुपए निकालने की लोकेशन के बाद ट्रेस हुए हत्यारे को पकड़ने में पुलिस सफल रही। कहा जा सकता है कि एटीएम के लोकेशन ट्रेस नहीं होती तू शायद कातिल तक पुलिस का पहुंचना मुश्किल होता।

गौरतलब है कि तिलवारा स्थित मेखला रिसोर्ट के कमरा नंबर.5 में 8 नवंबर की शाम एक युवती की रक्त रंजित लाश मिली थी। जिस समय कमरे का दरवाजा खोला गया था उस समय युवती निर्वस्त्र हालत में मिली थी। मृतिका की पहचान शिल्पा झारिया 22 साल हाल निवासी गोरखपुर मूल निवासी कुंडम के रूप हुई थी। जानकारी के मुताबिक युवती पहले ओमती क्षेत्र में और फिलहाल गोरखपुर क्षेत्र में रहकर ब्यूटी पार्लर का कार्य कर रही थी। 6 नवंबर को युवती अपने साथी के साथ रिसॉर्ट में आकर रुकी थी। एक दिन पहले शिल्पा की अपने पिता से मोबाइल पर बात भी हुई थी।

Post a Comment

0 Comments