Ticker

6/recent/ticker-posts

 फातहा प्रोग्राम का मुबारक मौका मातम में बदला.. सीमेंट की बोरियो से भरा कंटेनर ट्रक अनियंत्रित होकर मकान में घुसा.. एक महिला व एक बच्ची की मौत, दो अन्य के दबे होने की आशंका.. हिंडोरिया में सड़क किनारे पड़ी रेत में कंटेनर फिसलने से हादसा

 सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर मकान में घुसा

दमोह कुंडलपुर मार्ग पर हिंडोरिया में बड़ा हादसा सामने आया है यहां पर सोमवार शाम सीमेंट से भरा तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे अनियंत्रित होने के बाद मकान में घुस गया जिससे करीब आधा दर्जन लोगों के मलबे में दब जाने की आशंका के बीच 3 लोगों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया है वहीं अन्य लोगों को निकालें रेस्क्यू जारी है। इस बीच एक महिला तथा एक बच्ची को अस्पताल में मृत घोषित कर दिए जाने की जानकारी सामने आई है।
मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटी हुई है। इस तेज रफ्तार ट्रक के पटेरा तरफ से दमोह जाने तथा पप्पू खान के मकान में घुसने की जानकारी सामने आई है। हादसे के वक्त पप्पू खान के घर मे दरूदे गौसिया प्रोग्राम चल रहा था जिस वजह से घर में काफी संख्या में लोगों की मौजूदगी थी। वह करीब आधा दर्जन लोगों के मलबे की चपेट में आने इनमें से 3 को तत्काल निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया।
एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया। वही अन्य लोगो को निकालने के लिए जेसीबी की मदद से पुलिस की मौजूदगी में रेस्क्यू किया गया। जिसके बाद निकाले गए लोगों में एक बच्ची को मृत घोषित कर दिए जाने की जानकारी सामने आई है। हादसे की वजह सड़क किनारे रेत का बड़ा ढेर पड़ा होना बताया जा रहा है। लोगों का कहना है ट्रक रेत पर फिसलने के बाद अनियंत्रित होकर घर में घुसा है। मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments