Ticker

6/recent/ticker-posts

नहीं कर पाए प्यार पर पहरा बर्दास्त.. ! लापता युवक और किशोरी के शव जंगल मे पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलते मिले.. प्रेम प्रसंग के चलते साथ में जान देने की आशंका.. बंडा थाना पुलिस पंचनामा कार्रवाई कर जांच में जुटी..

 प्रेमी युगल का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला..

सागर। प्यार पर पहरा बर्दाश्त नहीं कर पाए प्रेमी युगल साथ जीने मरने की कसम को पूरा करने के लिए जब साथ में जी नहीं पाए, तो साथ में जान देकर संसार से विदा हो गए। यह कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि उस प्रेमी जोड़े की दास्तान है जिनके शव दमोह लोकसभा अंतर्गत बंडा के जंगल में पेड़ से झूलते हुए मिले हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर जिले के बण्डा थाना अंतर्गत उमरिया लवान के जंगल में फांसी के फंदे पर एक युवक युवती का शव झूलते मिलने से सनसनी की हालात निर्मित होते देर नहीं लगी। जानकारी लगते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई वहीं पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए दोनो शवो को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है। वही एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच कार्यवाही में जुटी रही।

मृतकों की पहचान बंडा थाना के ग्राम डिलाखेड़ी निवासी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उक्त युवक तथा किशोरी के बीच में लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था परंतु परिजनो को उनका मिलाजुला पसंद नहीं था, विवाह करने को तैयार नहीं थे। माना जा रहा है कि साथ जीने मरने की कसम खा चुके उपरोक्त प्रेमी जोड़े को जब साथ में रहने का मौका नहीं मिला तो उन्होंने जंगल में पेड़ में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इसकी जानकारी लगने पर दोनों परिवारों में मातन के साथ गमगीन माहौल बना हुआ है। वही पूरे घटनाक्रम को लेकर विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments