Ticker

6/recent/ticker-posts

चंबल इलाके में झमाझम बारिश.. यात्रियों से भरी बस पुलिया से उफनते नाले में गिरकर पलटी.. यात्रियों की जान जोखिम में डालने वाला शराबी चालक फरार.. इधर खुरई सागर रोड पर स्कूटी वाली महिला ने ट्रैक्टर चालक को सबक सिखाया..

 यात्रियों से भरी बस पुलिया से उफनते नाले में पलटी

मप्र के चंबल ग्वालियर मुरैना क्षेत्र में 24 घंटे से लगातार बारिश का दौर जारी है ऐसे में नदी नाले एक बार फिर उफान पर चल रहे हैं। शनिवार शाम श्योपुर जिले में विजयपुर के पास यात्रियों से भरी ओवरलोड बस के उफनते नाले को पार करते समय बाढ़ ग्रस्त पुलिया से पलट जाने का घटनाक्रम सामने आया है। बस में फंसे अधिकांश यात्रियों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकालकर बचा लिए जाने, दर्जनभर से अधिक घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराए जाने और कुछ यात्रियों के बह जाने की खबर सामने आई है।

 बताया जा रहा है कि बस का चालक शराब के नशे में धुत था और यात्रियों के द्वारा रोके जाने के बाद भी वह बाढ़ ग्रस्त नाले की पुलिया से बस को लापरवाही पूर्वक ले जा रहा था। इसी दौरान अनियंत्रित होकर बस उफनते नाले में पलट गई। जिससे चीख पुकार के हालात निर्मित हो गए। विजयपुर थाना क्षेत्र के ऊपचा गांव के पास हुई इस घटना के बाद ग्रामीणों ने अपनी जान जोखिम में डालकर बस में फंसे यात्रियों को कांच फोड़कर बाहर निकाला। हादसे में बच्चे और महिलाओं सहित घायल 16 यात्रियों को विजयपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 शनिवार की शाम करीब 5 बजे श्री कंपनी की यात्री बस क्रमांक एमपी 06 पी 765  मुरैना जिले के सबलगढ़ से 50 यात्रियों को लेकर विजयपुर के लिए रवाना हुई थी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर विजयपुर एसडीएम नीरज शर्मा और स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर हिटेची मशीन के द्वारा बस को नाले से बाहर निकलवाया। घटना के बाद से आरोपी बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।


खुरई सागर मार्ग पर स्कूटी वाली ने युवक को पीटा

मप्र के सागर जिले के खुरई में परसा चौराहे पर एक स्कूटी सवार महिला द्वारा एक ट्रैक्टर चालक युवक की जमकर पिटाई किए जाने का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर विभिन्न ग्रुपो में वायरल होने के साथ चर्चा का विषय बना रहा वही मारपीट का किसी प्रकार की रिपोर्ट नहीं होने से पुलिस हस्तक्षेप अयोग्य बना रहा।

 खुरई के परसा चौराहे पर थोड़ी थोड़ी देर में लगने वाले जाम की बजह से वाहन चालकों के बीच अक्सर विवाद होते रहते है। महिला द्वारा ट्रैक्टर चालक के साथ मारपीट का यह मामला भी ट्रैफिक जाम के दौरान टक्कर लगने का बताया जा रहा है। लोगों का कहना है कि ट्रैक्टर की टक्कर से महिलाएं स्कूटी सहित गिर गई थी जिसके बाद उसने अपने अंदाज में ट्रैक्टर चालक को सबक सिखाया और चलती बनी।

Post a Comment

0 Comments