Ticker

6/recent/ticker-posts

दामाद की ससुराल में ऐसी खातिरदारी देखी है कहीं..! नर्सिंग कोर्स कर रही पत्नी को लेने गए तंगहाल युवक को अर्ध नग्न कर, जूतों की माला पहनाई.. डीजे की धुन पर पूरे गांव में जुलूस निकाला.. पुलिस ने ससुराल वालों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की..

 अर्धनग्न कर जूते चप्पल की माला पहना जुलूस निकाला

   मप्र में होशंगाबाद नर्मदा पुरम क्षेत्र के एक गांव में दामाद की अनोखी जबरदस्त खातिरदारी का मामला सामने आया है। माखन नगर इटारसी निवासी इस युवक का विवाह पिछले साल दिसंबर में हुआ था। पत्नी नर्सिंग कोर्स कर रही थी लेकिन पिछले महीने नर्सिंग कॉलेज की मान्यता रद्द हो जाने की वजह से वह अपने मायके चली गई। और वहां से वापस नहीं आ रही थी। 2 दिन पहले पति ने मोबाइल करके लेने के लिए ससुराल आने की सूचना दी। लेकिन ससुराल में दामाद का ससुर और साले से ऐसा विवाद हुआ क्यों उसको अर्धनग्न करके जूतों की माला पहना कर डीजे की धुन पर पूरे गांव में घुमाया गया। यहां तक की इस खातिरदारी का वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।


बाद में पीड़ित युवक द्वारा घटना की शिकायत पुलिस थाने में जाकर किए जाने पर साले, ससुर सहित तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। एडिशनल एसपी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वही एस घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग जहां चटकारे लेकर देख रहे हैं वही इसको वायरल करने वालों तथा बनाने बालों पर कार्रवाई की मांग की गई है।

इधर इस पूरे विवाद के संदर्भ में बताया जा रहा है कि नर्सिंग कोर्स कर रही पत्नी को बेरोजगार पति के साथ तंगहाली भरे हालात में साथ में रहना पसंद नहीं था। इसी वजह से वह अपने ससुराल जाना नहीं चाहती थी। लेकिन पति ने जब पत्नी के गांव आकर उसे ले जाने के लिए जोर जबरदस्ती की तो ससुराल वालों ने उसकी खातिरदारी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मामला इटारसी के ग्राम टांगना का बताया गया है। 

Post a Comment

0 Comments