Ticker

6/recent/ticker-posts

4 किलो सोने के साथ मुंबई निवासी दो युवकों को उज्जैन क्राइम ब्रांच ने पकड़ा.. इधर इंदौर में रेस्टोरेंट संचालक का अपहरण करके 25 लाख की फिरौती मांगने वाले.. 10 बदमाशो पर पुलिस ने चंद घन्टो में शिकंजा कसा..

 4 किलो सोने के जेवरात के साथ दो व्यापारी गिरफ्तार

उज्जैन। महाकाल कारीडोर का उद्घाटन करने के लिए आ रहे प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए चलाई जा रही सघन चेकिंग अभियान के दौरान उज्जैन क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है। सीएसपी विनोद कुमार मीणा के नेतृत्व में जांच कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मुंबई निवासी दो कथित व्यापारियों को 4 किलो सोने के जेवरात के साथ पकड़ कर कार्यवाही की है।

उज्जैन के दानी गेट क्षेत्र की एक होटल से निकलने की फिराक में लगे दोनों आरोपियों से क्राइम ब्रांच और थाना महाकाल की टीम ने जब सोने के खरीदी बिक्री के दस्तावेज दिखाने को कहा तो वह किसी प्रकार की कागजात उपलब्ध नही करा पाए। जिसके बाद पुलिस ने 4 किलो सोने के जेवरात को जब तक करते हुए मामला पंजीबद्ध कर के आगे की कार्रवाई के लिए  जीएसटी और इनकम टैक्स विभाग को सूचना भेज दी है। 

पुलिस को इसकी भनक पूर्व में भी लगी थी लेकिन इस बार प्रधानमंत्री आगमन के पूर्व सघन जांच अभियान के दौरान होटल से निकलने के पूर्व ही या दोनों आरोपी सोने के जेवरात व के साथ पुलिस के शिकंजे में फंस गए।
बताया जा रहा है कि मुंबई निवासी दोनों आरोपियों के द्वारा मुंबई से सोने के जेवरात लाकर इंदौर उज्जैन व देवास में कतिपय व्यापारियों को सप्लाई किए जाने का कारोबार लंबे समय से संचालित किया जा रहा था। 

 इन्दौर में रेस्टोरेंट संचालक का अपहरण कर  25 लाख रु की फिरौती मांगने वालो पर पुलिस का शिकंजा

 इन्दौर। भवरकुआ थाना क्षेत्र में रेस्टोरेंट संचालित करने वाली मुरैना निवासी दो युवकों में से 1 को अगवा करके 25 लाख की फिरौती मांगने वाली 10 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। अगवा किए गए युवक के साथी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए बंधक युवक को छुड़ाने के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुरैना निवासी आकाश शर्मा और अक्षय जादौन इंदौर रिंग रोड पर एक रेस्टोरेंट संचालित करते है। कल शाम दो बाइक सवार लोगो ने अक्षय पर एक लड़की को छेड़ने का आरोप लगाया और बाद में एक इंनोवा से आये आठ बदमाशों ने अक्षय को जबरस्ती चाकू की नोक पर कार में बैठा कर  25 लाख रुपए की मांग की।  रुपये नही देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए अगवा कर ले गए। 
जिसकी सूचना अक्षय के साथ जा रहे आकाश ने भवरकुआ पुलिस को दी गई। वही पुलिस द्वारा मुखबिर तंत्र को लगाया गया। जिस पर राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में आरोपीयो की लोकेशन ट्रेस हुई और पुलिस ने एक फ्लैट में दबिश देकर आरोपीयो को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अर्धनग्न हालत में मारपीट के शिकार अक्षय को मुक्त करा कर अस्पताल में भर्ती कराया है। वही अपहरण कर्ताओं के कब्जे से एक ईनोवा कार, देसी पिस्टल और चाकू जब्त कर पूछताछ शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments