Ticker

6/recent/ticker-posts

टार्ज़न जैसे स्टंट दिखाने वाला युवक विचित्र नहीं विक्षिप्त निकला.. बागेश्वर धाम से लौटते समय बाइक से कूदकर चढ़ गया था विद्युत पोल पर.. बिजली तारों पर स्टंट दिखाते हुए नीचे गिरकर हुआ घायल.. अब मंगलवार को बटियागढ़ के बद्री बाबा देंगें ठीक होने की दवाई..

 टार्ज़न जैसे स्टंट दिखाते नीचे गिरकर घायल हुआ युवक.. 

मप्र के दमोह जिले के बटियागढ़ थाना अंतर्गत बिजली के नंगे तारों पर झूल कर टार्जन जैसे स्टंट दिखाता सोशल मीडिया पर वीडियो के साथ वायरल हुआ युवक विचित्र के बजाए विक्षिप्त निकला है तथा स्टंट करते समय बिजली के तारों से हाथ छूट जाने पर नीचे गिरने पर वह घायल भी हो गया था जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घर उसके मानसिक रोग को ठीक करने का दावा बटियागढ़ के बद्री बाबा ने किया है जिन के दरबार में हर मंगलवार को शराब छोड़ने के निशुल्क दवा लेने सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ती है।
 बटियागढ़ क्षेत्र के शहजादपूरा ग्राम पंचायत के आजनी टपरिया गांव मैं बिजली के नंगे तारों पर लटक कर स्टंट दिखाने वाले युवक की पहचान गंज बरखेड़ा गांव निवासी अविनाश लोधी के रूप में हुई है। स्टंट दिखाते समय नीचे जमीन पर गिरने से घायल हो जाने की वजह से उसका इलाज फिलहाल बटियागढ़ के स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। उसके भाई का कहना है कि अविनाश मानसिक रूप से कमजोर है जिस वजह से उसे मंगलवार को बागेश्वर धाम दरबार में ले गए थे जहां से शाम को बाइक से वापस लौटते समय वह अपने गांव पहुंचने के पहले आजनी टपरिया के पास मोटरसाइकिल से कूद गया। और कोई उसे पकड़ नहीं सके इसलिए बिजली के खंभे पर चढ़ गया।
उसे जब नीचे उतारने की कोशिश की गई तो वह बिजली के तारों पर झूल कर स्टंट दिखाने लगा। बाद में हंड्रेड डायल टीम भी मौके पर पहुंची तथा उसे तारो से नीचे उतरवाने की कोशिश की गई। लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। इसी दौरान तार पर से हाथ से लिख होने से वह करीब 15 फुट ऊंचाई से जमीन पर गिरा और घायल हो गया। जिसके बाद उसे हंड्रेड डायल की मदद से ही बटियागढ़ अस्पताल पहुंचाया गया। जहां फिलहाल उसका इलाज जारी है। 

बटियागढ़ के बद्री बाबा के दरबार में मिलेगी राहत..!
दमोह जिले से महज़ 30 किमी. दूरी पर बटियागढ़ बस स्टैंड के पास पिछले 5 महीने से सप्ताह के प्रत्येक मंगलवार को दमोह के खली के नाम से विख्यात बद्री विश्वकर्मा उर्फ बद्री बाबा शराब छुड़ाने की देसी दवा का निशुल्क वितरण करते है।  उनके दरबार में हर मंगलवार को सैकड़ों की संख्या में आसपास के क्षेत्रों के अलावा दूरदराज के शहरों के लोगों की भी शराब छोड़ने के लिए भीड़ उमड़ती है। 

 पहले सप्ताह से ही शराबियों को शराब छोड़ने के मामले में राहत मिलने लगती है। दावा किया जा रहा है कि 5 सप्ताह में प्रत्येक मंगलवार को दवा लेने के बाद शराब की लत पूरी तरह से छूट जाती है। इधर बद्री बाबा द्वारा मंगलवार को दी जाने वाली देसी दवा से अन्य गंभीर रोगियों को भी राहत मिलने का दावा किया जा रहा है। जिसके बाद अब आने वाले मंगलवार को बद्री बाबा द्वारा मानसिक रोगी तार पर स्टंट दिखाने वाले अविनाश लोधी को भी दरबार में आने पर दवा देने की बात कही जा रही है।

Post a Comment

0 Comments