Ticker

6/recent/ticker-posts

नवरात्र में भी चल रहा था गोवंश की तस्करी का गंभीर अपराध.. यूपी पासिंग के कंटेनर को हंड्रेड डायल टीम और पुलिस ने घेराबंदी करके रोका.. गोवंश तस्कर फायरिंग करके कंटेनर छोड़कर भागे..

यूपी के कंटेनर को गोवंश तस्कर फायरिंग कर छोड़ भागे..

दमोह। नवरात्र पर्व के दौरान भी गोवंश तस्करी का दौर बदस्तूर जारी है। विभिन्न वाहनों से यूपी से महाराष्ट्र के बूचड़खानो में गाय बछड़ों को भेजे जाने के घटनाक्रम आयोजन सामने आते रहते हैं वही जिन मामलों की जानकारी हिंदू संगठनों को लग जाती है तो उनसे जुड़े पदाधिकारी जान जोखिम में डालकर ऐसे वाहनों को रोकने पकड़वाने से नहीं चूकते हैं।


ऐसा ही कुछ हालातों के बीच यूपी पासिंग के एक कंटेनर मैं गोवंश की तस्करी होने की सूचना पर कुम्हारी थाना पुलिस की टीम ने कंटेनर का पीछा करने और घेराबंदी करके रुकने पर कंटेनर में सवार तस्करों द्वारा फायरिंग करके अंधेरे का लाभ उठाकर छोड़ कर भाग जाने का एक और घटनाक्रम सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने इस कंटेनर को कब्जे में लेकर गोवंश को बाहर निकाल कर मुक्त कराते हुए उनके चारे पानी का इंतजाम करना शुरू कर दिया मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

फिलहाल प्राप्त जानकारी के अनुसार कुम्हारी थाना क्षेत्र में हंड्रेड डायल गस्त टीम के द्वारा कंटेनर में जा रही मवेशियों को सगौनी शांति नगर के पास कुम्हारी पुलिस ने पकड़ा पकड़ने के दौरान फायरिंग भी हुई, वहीं पुलिस हंड्रेड डायल टीम ने अपनी सक्रियता निभाते हुए उत्तर प्रदेश की गाड़ी जो कि मवेशियों को निर्दयता से भरकर ले जा रही थी, पकड़ा और थाना परिसर में मवेशियों को छोड़ा साथ ही पशु अधिनियम क्रूरता के तहत मामला पंजीबद्ध किया जा रहा है। वही चालक और सहयोगी जो गाड़ी छोड़कर भाग गए है उनकी पतासाजी भी की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments