Ticker

6/recent/ticker-posts

गंभीर धाराओं में एफ आई आर के बाद भी नहीं बदले विधायक रामबाई सिंह के तेवर.. मीडिया के सामने कम शब्दों में खेद भी जताया और फांसी पर तो नहीं चढ़ा देने की बात भी कही.. पहले भी फर्जी रिपोर्ट दर्ज होने की चर्चा करने से नहीं चूकी..

 नहीं बदले दबंग विधायक के तेवर, खेद भी जताया और फांसी पर तो नहीं चढ़ा देने की बात भी कही..

दमोह कलेक्टर से अमर्यादित व्यवहार करके चारों तरफ आलोचनाओं से घिरी पथरिया क्षेत्र की बसपा विधायक श्रीमती रामबाई सिंह परिहार के तेवर गंभीर धाराओं में एफ आई आर हो जाने के बाद भी ठंडे बढ़ने का नाम नहीं ले रहे हैं। वह मीडिया के सामने कम शब्दों में खेद तो जता रही हैं तथा तात्कालिक हालात बता रही हैं लेकिन यह कहने से भी नहीं चूक रही है कि ऐसी अनेक रिपोर्ट उनके खिलाफ पहले भी हो चुकी है और ऐसे ही फर्जी रिपोर्ट की वजह से उनकी पत्नी दीवारों परिवार के अन्य सदस्य जेल में भी है।


आपको बता दें कि शुक्रवार दोपहर दमोह कलेक्टर एस कृष्णा चेतनय के साथ उनके ही चेंबर के बाहर कुछ महिलाओं की समस्याओं को लेकर देर तक कलेक्टर से तीखी बहस करने के बाद विधायिका महोदय का अमर्यादित वार्तालाप का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद जहां अधिकारी कर्मचारी संगठनों में आक्रोश उम्र से देर नहीं लगी वहीं देर रात विधायक रामबाई के खिलाफ कलेक्टर के प्रतिवेदन पर एसपी डीआर  तेनिवार के निर्देश पर दमोह कोतवाली में गंभीर धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। जिसकी पुष्टि स्वयं एसपी ने की है। 
इधर विभिन्न अधिकारी कर्मचारी संगठनों के द्वारा भी शनिवार को विधायक महोदय के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की ज्ञापन सौंते जाते रहे।

 जिसके बाद उनके घर पहुंचे कुछ मीडिया कर्मियों के सामने वह घटना को लेकर खेद जताते हुई नजर आई लेकिन उनके तेवर बरकरार रहे। मीडिया से चर्चा के दौरान वह कहती हुई नजर आई ऐसी f.i.r. तो होती रहती हैं फांसी थोड़ी चढ़ा दे हैं और यदि फांसी भी चढ़ा देंगे तो चड़ जाएंगे। लेकिन जनता की आवाज और समस्याओं को उठाने से पीछे नहीं हटेंगे। देखना होगा उनके इस तरह के बयानों के बाद उनके खिलाफ जारी अधिकारी कर्मचारियों का आक्रोश कम होता है या फिर आग में घी डालने का काम करता है..

Post a Comment

0 Comments