Ticker

6/recent/ticker-posts

गला रेतकर स्कूली छात्रा एवं प्रेमी युवक की निर्मम हत्या से सनसनी.. प्रेम प्रसंग से परेशान परिवार के ही लोगों द्वारा हत्या की आशंका.. दादी ने कहा घर मे मिलने आता था युवक.. ब्लांइड डबल मर्डर की जांच में जुटी पन्ना पुलिस..

डबल ब्लाइंड मर्डर की जांच में जुटी पन्ना पुलिस..

पन्ना। एक स्कूली छात्रा एवं एक युवक के बीच परवान चढ़ रहे प्रेम प्रसंग का दर्दनाक अंत होने का दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया। घर से स्कूल पेपर देने गई छात्रा और उसके कथित प्रेमी का गला रेतकर हत्या कर दिए जाने के बाद रक्तरंजित शव मिलने से इलाके में सनसनी के हालात बने हुए हैं वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप कर जांच कार्रवाई तेज कर दी है मामले में जल्द ही हत्या आरोपियों के पुलिस शिकंजे में होने की उम्मीद जताई जा रही है।

यह पूरा घटनाक्रम पन्ना जिले के सलेहा थाना क्षेत्र के लमकुश गांव में सामने आया है जहां इटमा निवासी नवमी की एक छात्रा सोमवार को घर से पेपर देने के लिए निकली थी। लेकिन बाद में उसका रक्तरंजित शव गांव के बाहर पड़ा मिला। कुछ ही दूरी पर इटमा निवासी सोनू वर्मा नामक युवक का शव भी रक्तरंजित हालात मत पढ़ा हुआ था। घटनास्थल के हालात देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह दोनों प्रेमी युगल को साथ में देखकर किसी तीसरे व्यक्ति के द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर इन की गला रेत कर हत्या की गई है।

 बताया जा रहा है की छात्रा एवं युवक के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। छात्रा अपने घर में अपनी दादी एवं छोटे भाई के साथ  रहा करती थी। उसके माता-पिता रीवा में मजदूरी करते हैं। छात्रा की दादी के अनुसार शरद पूर्णिमा की रात सोनू उनके घर में घुसा था और उनकी पहुंचने पर वह छात्रा की बेड के नीचे छुप गया था। बाद में वह घर से भाग गया था।सुबह छात्रा पेपर देने के लिए पटना तमोली गई हुई थी। एक माह पहले भी युवक के घर में घुसने पर समझा-बुझाकर मामला शांत कराया था। हालांकि इस बात की शिकायत कहीं नहीं की गई थी। 
डबल मर्डर की खबर लगने पर पुलिस एफएसएल टीम मौके पर पहुंची जांच पंचनामा कार्रवाई करते हुए पुलिस डॉग की मदद से भी हत्या आरोपियों की सुराग लगाने की कोशिश की गई। इधर जानकारी लगने पर छात्रा के माता-पिता भी रीवा से गांव पहुंच गए थे। मामले में एडिशनल एसपी आरती सिंह का कहना है कि सूक्ष्मता के साथ जांच की जा रही है। पुलिस टीम के साथ डॉग स्कॉट के द्वारा सर्च किया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों गिरफ्तारी के बाद पूरे घटनाक्रम के खुलासे की उम्मीद की जा रही है। फिलहाल उपरोक्त घटनाक्रम से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है घटना की वजह प्रेम प्रसंग और इसके पीछे कहीं ना कहीं परिचितों परिजनों के भी शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments