Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर के प्रिंस होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़... 8 युवक-युवती रंगरलियां मनाते हुए पकड़े गए.. पूछताछ में चर्चित सफेदपोशो के चेहरे बेनकाब होने की उम्मीद..मकरोनिया थाना पुलिस और महिला सेल की छापामार कार्यवाही से हड़कंप..

 सागर के प्रिंस होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा..

सागर। मकरोनिया क्षेत्र में एक बार फिर चर्चित होटल में पुलिस की दबिश के बाद बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने होटल के बंद कमरों से चार युवक और चार युवतियों को संदिग्ध हालात में रंगरलिया मनाते हुए पकड़ते हुए विभिन्न धाराओं में कार्यवाही की है। 

 जानकारी के अनुसार मकरोनिया स्थित प्रिंस होटल में पुलिस को लंबे समय से देह व्यापार की अवैध गतिविधियां के संचालित होने की खबर मिल रही थी। जिसके बाद आज मुखबिर द्वारा पुख्ता सूचना मिलने पर मकरोनिया थाना पुलिस ने महिला सेल प्रभारी रीटा सिंह के साथ प्रिंस होटल में पहुंचकर अचानक छापामार कार्यवाही की। 
जिस से हड़कंप की हालात बनते देर नहीं लगी होटल के चार अलग-अलग कमरों से 4 जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। पकड़ी गई युवतियों में से कुछ कॉलेज स्टूडेंट बताई जा रही है जो आसपास के क्षेत्रों से स्टडी के लिए सागर आती थी। वहीं पकड़े गए युवक अय्याशी के आदि रईसजादे बताए जा रहे हैं। इधर होटल में कमरा उपलब्ध कराने की रकम घंटों के हिसाब से मोटी रकम वसूल किए जाने की जानकारी सामने आई है। 

पुलिस ने पकड़े गए युवक युवतियों के अलावा होटल संचालक के खिलाफ़ भी देह व्यापार अधिनियम की धाराओं के तहत कार्यवाही की है । पुलिस पूछताछ में काले कारोबार से जुड़े अन्य सफेदपोश लोगों के चेहरे बेनकाब होने की उम्मीद की जा रही है। 
महिला थाना प्रभारी रीता सिंह ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में प्रिंस होटल में दबिश देकर चार युवती और चार युवकों को गंदा काम करते पकड़ा है कार्रवाई की जा रही है। उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले भी मकरोनी क्षेत्र की एक अन्य होटल में भी इसी तरह से सेक्स रैकेट पकड़ा गया था।

Post a Comment

0 Comments