Ticker

6/recent/ticker-posts

टीवी सीरियल एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने अपने पूर्व प्रेमी की प्रताड़ना से तंग आकर दी थी जान.. पुलिस को मिले सुसाइड नोट में हुआ चौकाने वाला खुलासा.. बिग बॉस, यह रिश्ता क्या कहलाता है जैसे टीवी सीरियल से.. वैशाली की अदाओं ने फैंस के दिलो में बना ली थी जगह..

टीवी एक्टर वैशाली ठक्कर फांसी का राज खुला.. 

इंदौर।  मशहूर टीवी सीरियल एक्टर वैशाली ठक्कर के अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की घटना क्रम कि सामने आने के बाद पुलिस जांच के दौरान मिले सुसाइड नोट में वैशाली ने अपनी मौत का जिम्मेदार पड़ोस में रहने वाली पुराने प्रेमी को ठहराया है। वैशाली की पर्सनल डायरी में मिले इस सुसाइड नोट ने इस खुदकशी की वजह को लगभग साफ कर दिया है वहीं पुलिस बारीकी से मामले की विवेचना में जुटी हुई है।


उल्लेखनीय है कि इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के साईं बाग कॉलोनी में रहने वाली मशहूर टीवी सीरियल एक्टर्स वैशाली ठक्कर का जन्म 15 जुलाई 1993 में उज्जैन में हुआ था। इंदौर से अपनी पढ़ाई पूरी कर टीवी सीरियल जगत में अपनी किस्मत आजमाते हुए 2013 में यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में एक अहम लीड रोल निभाया। उसके बाद लगातार कई टीवी सीरियल कार्यक्रम और बिग बॉस जैसे सीरियल में भी अपनी अदाकारी और एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई। करीब एक साल से वैशाली  इंदौर में ही रह रही थी। जहां देर रात अपने ही बेडरूम में फांसी का फंदा लगाकर उसने आत्महत्या कर ली थी। 


गमगीन माहौल में रविवार को पोस्टमार्टम की बात शव परिजनों के सुपुर्द करने पर अंतिम संस्कार किया गया। वही उपरोक्त घटनाक्रम से वैशाली के फैंस में निराशा के साथ दुख का माहौल छाया हुआ। इधर पुलिस जांच के दौरान पुलिस को वैशाली की पर्सनल डायरी से सुसाइड नोट मिला है। जिसमे पड़ोस में रहने वाले पूर्व प्रेमी राहुल से प्रताड़ित होकर आत्महत्या करने की बजह का उल्लेख किया गया है। इंदौर आजाद नगर थाना एसीपी मोतिउर रहमान का कहना है कि पुलिस वैशाली के सुसाइड नोट के साथ बारीकी से मौत के कारणों की जांच कर रही है।


Post a Comment

0 Comments