Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

पड़ोसी से झगड़ा करके भागे युवक को चलती ट्रैन में चढ़ने की कोशिश महंगी पड़ी.. नहीं बच सकी जान.. बीना कटनी रैल खंड के घटेरा के पास शव मिलने से सनसनी.. बनवार चौकी पुलिस जांच में जुटी..

 पड़ोसी से झगड़ा करके भागा युवक ट्रेन से टकराया

दमोह जिले के नोहटा थाना अंतर्गत बनवार चौकी क्षेत्र में पड़ोसी से झगड़ा करके भाग रहे युवक की ट्रेन से टकराकर मौत हो जाने का दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव पोस्टमार्टम को भेजकर घटना की जांच की जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीना कटनी रेल सेक्शन के घटेरा रेलवे स्टेशन के समीप एक व्यक्ति का शव रेल ट्रैक के किनारे कटा हुआ पड़े होने की सूचना पर हड़कंप के हालात निर्मित होगा सूचना मिलने पर बनवार चौकी पुलिस मौके पर पहुंची जहां मृतक की पहचान घुटकुवा निवासी नन्हे पिता ओरन पाल 35 वर्ष के रूप में हुई। पुलिस जांच के दौरान जानकारी सामने आई की बीती रात नन्हे ने अपने पड़ोसी को घर बुलाकर लाठी से मारपीट की थी और उसे कमरे में बंद करके स्वयं वहां से भाग गया था। माना जा रहा है कि पड़ोसी से मारपीट करने के बाद घबराहट तो टेंशन में भागकर नन्हे घटेरा के समीप रेलवे ट्रैक पर पहुच गया होगा। जहां किसी चलती ट्रेन में चढ़कर भागने की कोशिश में ट्रेन से टकराकर चपेट में आ गया जिससे उसका शव दो टुकड़ों में बट गया।
रेलवे लाइन पर डरने का शव पड़े होने की सूचना शुक्रवार सुबह उसके भाई द्वारा बनवार चौकी पुलिस को दी गई थी जिसके बाद मोके पर पहुचे बनवार चौकी प्रभारी शत्रुघ्न दुबे ने शव की पंचनामा कार्यवाही कर परिजनों के बयान दर्ज किये और शव को पीएम हेतु रवाना कराया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। बनवार से अभिषेक खरे की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments