Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह सागर रेल ट्रैक पर पथरिया के पास चलती मालगाड़ी दो टुकड़ों में बटी.. इधर भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष के पुत्र फरार आरोपी को नोहटा थाना पुलिस ने.. पिकअप से गांजा तस्करी करते दो अन्य आरोपियों के साथ 101 किलो गांजे के साथ पकड़ा..

 रेल ट्रैक पर चलती मालगाड़ी दो टुकड़ों में बटी..

दमोह सागर रेल मार्ग पर सोमवार दोपहर बिना तरफ से कटनी की ओर जा रही एक तेज रफ्तार मालगाड़ी पथरिया के समीप सुनार नदी के पुल को क्रास करते समय दो हिस्सों में बट गई। अर्थात आदि मालगाड़ी इंजन के साथ आगे बढ़ गई और आधी मालगाड़ी के डिब्बे ट्रैक पर खड़े रह गए। ऐसे में कुछ समय बाद पीछे से आने वाली ट्रेन के ट्रैक पर खड़े मालगाड़ी के डिब्बों से टकराकर बड़ा हादसा होने की आशंका निर्मित हो गई थी। 
लेकिन मालगाड़ी के पिछले हिस्से में केबिन में सवार गार्ड के द्वारा तत्परता दिखाते हुए तत्काल ही मालगाड़ी के पायलट और रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद आनन-फानन में दमोह सागर रेल ट्रैक पर रेल यातायात रोक दिया गया। वही मालगाड़ी के इंजन सहित काफी आगे निकल गए डिब्बों को बैक कर के पीछे लाया गया और पीछे छूट गए डिब्बों से जोड़ा गया और इसके बाद माल गाड़ी कटनी की तरफ रवाना हुई इस पूरी कार्रवाई की वजह से घंटे भर से अधिक तक बीना कटनी रेल ट्रैक प्रभावित रहा। हालांकि समय रहते मालगाड़ी के दो हिस्सों में बांट जाने और गार्ड की सजगता से बड़ी दुर्घटना टल गईपथरिया से रोहित जैन की रिपोर्ट

 पुलिस ने 101 किलो गांजे के साथ 3 को पकड़ा
दमोह जिले के नोहटा थाना पुलिस ने लगातार बारिश के बीच पिकअप से गांजा तस्करी कर रहे तीन युवकों को पकड़ कर पिकअप में भूसे की बोरियों के पीछे भरे 101 किलो गांजे के पैकेट को बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों में भाजपा के एक पूर्व मंडल अध्यक्ष का का पुत्र भी शामिल है जोकि कुछ अन्य मामलों में पहले से फरार चल रहा था।  नोह्टा थाना  प्रभारी विकास चौहान ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी, कि  पिकअप वाहन में अबैध गांजा ले जाया जा रहा है, सूचना के आधार पर पुलिस स्टाफ द्वारा पिकअप वाहन को रुक कर चेक किया गया। पिकअप में पीछे पाँच भूसे की बोरी में 101 पैकेट 1kg की मात्रा में पाए गए,जिन्हें जप्त किया गया।  

वही पिकअप वाहन मैं तीन लोग थे, जिसमें से एक आरोपी मौके से फरार हो गया, वहीं दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है । जिन्होंने अपना नाम राघवेंद्र पिता भूपेंद्र लोधी निवासी चौरई बालाकोट थाना देहात दमोह एवं गुड्डू पिता सिल्ली सिंह लोधी पथरिया क्षेत्र निवासी बतया है। जिनके विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है। फरार आरोपी की तलाश कि रहा रही है। आरोपी राघवेंद्र भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौरई का पुत्र बताया गया है जिसके खिलाफ दमोह के देहात थाने में पहले से मामले दर्ज है और पुलिस को उसकी तलाश थी। नोहटा से जितेंद्र राठौर की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments