Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

त्योहार की खुशियां मातम में बदली.. दर्दनाक सड़क हादसा.. रक्षाबंधन पर बहन को लेने जा रहे बाइक सवार युवक को पिकअप ने टक्कर मारी.. गंभीर हालत में जबलपुर ले जाते समय सांसे थमी.. पुलिस जांच में जुटी..

 बाइक सवार युवक को पिकअप ने टक्कर मारी..

दमोह। रक्षाबंधन की बेला में दुखद दर्दनाक सड़क हादसा घटित होने से बहन से राखी बनवाने के पूर्व भाई की सांसे थम तथा सूनी कलाई के साथ भाई को दुनिया से अलविदा होना पड़ा।प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को तेजगढ़ बस स्टैंड पर एक पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार युवक रोहित साहू को चपेट में ले लिया। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में उसकी सांसें थम जाने पर वापस तेंदूखेड़ा लाया गया। जैसे ही रोहित के एक्सीडेंट की खबर उसके घर पहुंची परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया और त्योहार की खुशियां मातम में बदलते देर नहीं लगी।


प्राप्त जानकारी के अनुसार हर्रई ग्राम के पूर्व सरपच राजाराम साहू का पुत्र रोहित रक्षाबंधन बहन को लेने के लिए बाइक से कलेहरा के लिये निकला था। रास्ते मे तेजगढ़ बस स्टैंड के पास उसकी वाइके को एक पिकअप टक्कर मारते हुए भाग गई एक्सीडेंट के बाद रोहित मौके पर रक्तरजित होकर गिर गया। जिसके बाद उसे प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया लेकिन तेंदूखेड़ा 27 मिल के पास उसकी सांसे थम जाने पर वापस लाया गया और भादवा पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया।
 थाना प्रभारी ब्रजेश पांडे ने बताया कि बाइकसवार और पिकअप की आमने सामने टक्कर हुई थी जिसमे रोहित पिता राजाराम साहू हर्रई सिंगौरगढ़ घायल हो गया था उपचार के लिये जबलपुर जाते समय उंसकी मौत हो गई मर्ग कायम करके वाहन भी जंप्त किया गया हैं व जाच जारी है। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments