Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बस की रफ्तार ने दो मासूम बच्चों को मौत के घाट उतारा.. गुस्साए ग्रामीणों ने बस में की तोड़फोड़, तनावपूर्ण हालात के चलते भारी पुलिस बल तैनात.. इधर दो अन्य सड़क हादसों में गंभीर दो घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी..

हादसों का त्यौहार तीन सड़क हादसों ने दो की मौत

दमोह। जिले में रक्षाबंधन के दिन की शुरुआत रफ्तार के कहर के साथ होने जैसे हालात सामने आए हैं। तीन अलग अलग मार्गो पर हुए सड़क हादसों में दो मासूम बच्चों की मौत हो जाने तथा दो अन्य लोगों की घायल होने का घटनाक्रम सामने आया है।

पटेरा थाना अंतर्गत बस की टक्कर से जहां दो मासूम बच्चों की जान चली गई वही कुम्हारी थाना अंतर्गत सड़क हादसे में गंभीर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी तरह नरसिंहगढ़ चौकी अंतर्गत सड़क हादसे में घायल युवक का भी जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से दो मासूम की मौत 
दमोह जिले के पटेरा थाना अंतर्गत ग्राम कोटा में रक्षा बंधन की सुबह 9 बजे करीब दमोह से रैपुरा जा रही ताज ट्रेवल्स की एक बस ने दो मासूमों बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक बच्चों के नाम विवेक तथा राघवेंद्र रैकवार बताए गए।


गांव के बीच से निकली सड़क पर हुए हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों की भीड़ ने बस में तोड़फोड़ करने में देर नहीं की वही बस चालक ने एक घर में घुस कर अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी लगने पर पटेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्यवाही करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है इसके बावजूद ग्रामीणों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है।

 गांव में तनाव पूर्ण माहौल के चलते पुलिस को शांति बनाए रखने में  मशक्कत करना पड़ रही है। एक्सीडेंट के बाद पटेरा थाना प्रभारी पटेरा पुलिस ने जहां लोगों को शांत करने की कोशिश की वही हटा एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह भी बाद में मौके पर पहुंचे तथा लोगों को समझाइश देते हुए नजर आए।
  फोर व्हीलर की टक्कर से बाइक सवार गंभीर
 नरसिंहगढ़ रोड एक तेज रफ्तार फोर व्हीलर वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार को गंभीर हालत में 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल का नाम महेश अहिरवार निवासी हिनौता गांव निवासी बताया जा रहा है। जो त्यौयोहार पर रिश्तेदारी में जा रहा था लेकिन एक्सीडेंट का शिकार होकर अस्पताल पहुंच गया जहां इसका इलाज जारी है पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। 
कुम्हारी रोड हादसे में गंभीर युवक का इलाज जारी

कुम्हारी रैपुरा मार्ग पर हुए सड़क हादसे में गंभीर घायल को 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है। घायल का नाम मानक पाल निवासी रसुईया बताया जा रहा है। पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है।

Post a Comment

0 Comments