Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

तेंदूखेड़ा में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटैल ने किया रोड शो के साथ जनसंपर्क.. इधर कांग्रेस ने भी रोड़ शो करकेअंतिम दिन पूरी ताकत झोकी..हटा पटेरा तेंदूखेड़ा में नगरपालिका चुनाव का प्रचार थमा..

 हटा पटेरा तेंदूखेड़ा में नगरपालिका चुनाव का प्रचार थमा

दमोह। जिले में नगर पालिका चुनाव के दूसरे चरण के मतदान को लेकर प्रशासन के स्तर पर यहां सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं वही सोमवार शाम से हटा पटेरा और तेंदूखेड़ा नगर पालिका क्षेत्र में चुनाव प्रचार का बिगुल थम गया है इसके पूर्व तीनों नगरपालिका क्षेत्रों में भाजपा कांग्रेस सहित अन्य प्रमुख दावेदारों का चुनावी प्रचार रोड शो जनसंपर्क के जरिए शबाब पर रहा।

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने किया तेंदूखेड़ा में रोड शो..

तेंदूखेड़ा में अंतिम दिन जबरदस्त चुनाव प्रचार का माहौल देखने को मिला। सभी 15 वार्डो में भाजपा प्रत्याशी जनसंपर्क में व्यस्त रहे वही दोपहर होते-होते लाउड स्पीकरो के शोर गुल के कारण चारों तरफ प्रत्याशियों के नाम के साथ वायदों की गूंज सुनाई पड़ती रही। इसके बाद केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल तेंदूखेड़ा पहुंचे और उनके नेतृत्व में रोड शो जनसंपर्क का दौर शुरू हुआ जो प्रचार थमने के ठीक पहले 5 बजे तक लगातार जारी रहा।
श्री पटेल के आगमन को लेकर क्षेत्रीय विधायक धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में अन्य स्थानीय पदाधिकारी पहले ही तैयारियां कर चुके थे जिस वजह से पटेल के आते ही रोड शो शुरू हो गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं का उत्साह और भीड़ अन्य क्षेत्रों की तुलना में काफी अधिक नजर आए जैसे भाजपा के वार्ड प्रत्याशी भी काफी उत्साहित और प्रसन्न चित्त नजर आए। श्री पटेल ने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में अपना अमूल्य मत देने का मतदाताओं से आवाहन किया वही रोड शो के बाद कुछ वार्डो में जाकर उन्होंने जनसंपर्क भी किया। इस दौरान पूर्व मंत्री दशरथ सिंह जिला भाजपा अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी महामंत्री रूपेश सेन एवं सतीश तिवारी सहित अन्य पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में पार्टी नेता कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।
विधायक धर्मेंद्र सिंह ने किया बहुमत का दावा..

तेंदूखेड़ा नगर पालिका परिषद में भाजपा पार्षदों के बहुमत के साथ अध्यक्ष भी भाजपा का निर्वाचित होने का दावा स्थानीय विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी ने Atal News24 से चर्चा के दौरान किया। श्री लोधी ने कहा इस बार तेंदूखेड़ा क्षेत्र के समग्र विकास और नागरिकों को जन सुविधा देने के ईमानदार प्रयासों के साथ नगर पालिका परिषद का संचालन किया जाएगा वहीं उन्होंने नगर पालिका में सीएमओ सहित स्टाफ की पदस्थापना को लेकर मुख्यमंत्री का ध्यानाकर्षण कराने और चुनाव बाद सीएमओ आदि की पोस्टिंग होने की बात भी कही।
कांग्रेस ने निकाला रोड शो, किया जनसंपर्क..
तेंदूखेड़ा नगर पंचायत में सभी 15 वार्डों में कांग्रेस के प्रत्याशी भी पूरे जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे नजर आए इस दौरान सोमवार को आशीर्वाद गार्डन में कांग्रेस नेता कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन पूर्व विधायक प्रताप सिंह की अध्यक्षता में किया गया जिसमें मंडल अध्यक्ष कृष्णा यादव सहित अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी रहे
..
वहीं दोपहर में कांग्रेसका रोड से प्रारंभ हुआ जिसमें ढोल बाजों के साथ कांग्रेस के झंडा बैनर लिए बड़ी संख्या में नेता पदाधिकारी गण शामिल हुए। कांग्रेस के रोड शो में दमोह विधायक अजय टंडन, जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनु मिश्रा महिला कांग्रेस अध्यक्ष रजनी ठाकुर, जिला पंचायत सदस्य राघवेंद्र ऋषि लोधी, तान्या सालोमन चाय कांग्रेसियों के स्थानीय नेता पदाधिकारी शामिल हुए।

Post a Comment

0 Comments