Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

जबलपुर रोड पर कंकाल रखकर लगाया जाम.. 20 दिन से लापता युवक का कंकाल तालाब के पास मिलने से सनसनी.. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया, 4 गिरफतार 2 फरार

 20 दिन से लापता युवक का कंकाल मिलने से सनसनी

दमोह। तेजगढ़ थाना अंतर्गत 20 दिनों से लापता एक युवक का कंकाल मिलने के बाद उसकी हत्या किए जाने के आरोप लगाते हुए परिजनों ने सड़क पर धरना प्रदर्शन करके चक्का जाम किया वहीं पुलिस ने चार संदेहियो को हिरासत में लिए जाने की बात कही वही मृतक के परिजन दो अन्य आरोपियों के भी गिरफ्तार किए जाने की मांग करते रहे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार शाम सुनवाही ग्राम के बाहर तालाब के किनारे एक नरकंकाल पड़े होने से सनसनी के हालात निर्मित हो गए सूचना मिलने पर तेजगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वही कंकाल की पहचान जहीर उर्फ राजा खान निवासी उमरिया के रूप में हुई। 12 जून से घर से लापता राजा का 20 दिन बाद कंकाल मिलने पर परिजनों के साथ ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा। जहीर की मौसी मुन्नी दी ने बताया कि 12 जून को जहीर दातिपुरा के ही 6 युवकों गोलू, जमील, पुन्ना, दूसरा गोलू अहिबाल ब्रजेश आदि के साथ गया था। उसके बाद घर नही आया। 15 जून को उसकी गुमसुदगी तेजगढ़ थाने में दर्ज कराई थी। जमीनी विवाद के चलते राजा की हत्या की संभावना के चलते परिजनों ने तेजगढ़ थाने पहुचकर जानकारी दी थी लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत की गई थी। जिसके बाद तालाब के पास गड्ढा खोदने पर जहीर का कंकाल बरामद हुआ।

kakal

सोमवार को तेजगढ़ पुलिस कंकाल का पोस्टमार्टम कराने तेंदूखेड़ा पहुंची इसी दौरान मृतक के परिजनों ने बस स्टैंड के पास सड़क पर धरना प्रदर्शन करके जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। परिजनों ने बताया कि जहीर की हत्या में 6 युवक शामिल थे मगर तेजगढ़ पुलिस ने मात्र चार लोगो को ही पकड़ा हैं। गोलू जमील आज भी बाहर हैं जिनकी गिरफ्तारी की माग करते हुए तेज बारिश में भी प्रदर्शन जारी रहा। जिससे मुख्य मार्ग पर सैकड़ो वाहन फसे रहे। लगभग तीन घण्टे बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के आश्वासन पर प्रदर्शन खत्म किया गया। 

Post a Comment

0 Comments