Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

डंफर की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत.. आधे घंटे तक हंड्रेड डायल 108 के नहीं पहुंचने से तड़पते रहे घायल युवक..तेजगढ़ तेंदूखेड़ा मार्ग पर बेहद दर्दनाक सड़क हादसा

 तेजगढ़ तेंदूखेड़ा मार्ग पर बेहद दर्दनाक सड़क हादसा

दमोह जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर तेजगढ़ तेंदूखेड़ा मार्ग पर गुरुवार रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की दुखद मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। हादसे के बाद आधे घंटे तक हंड्रेड डायल और 108 के मौके पर नहीं पहुंचने से घायलों ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया वहीं घटना की खबर तेंदूखेड़ा पहुंचने पर पूरा नगर शोक में डूब गया..

 तेंदूखेड़ा नगर से 8 किलोमीटर दूर ग्राम खेरे एवं ग्राम पांजी के बराघाट पुल के पास दर्द नाक हादसे में तीन युवको की जान चली गई। जिस कारण नगर के लोगो में हादसे का दर्द बैठ गया था। जब नगर में तीनो युवको के शव सरकारी अस्पताल में लाए गए उसी दौरान अस्पताल में सेकड़ो लोगो की भीड़ एक्टठी हो गई थी। सभी के चहरो पर गम का माहोल बना हुआ था।

मौत

हादसे में बाईकसवार तीन युवक को वाहन क्रमांक एमपी 20 एचबी 5313 ने सामने से टक्कर मार दी थी जिससे बाईक में सवार तीनों लोगों की घटना स्थल पर ही कुछ देर तडपने के बाद मौत हो गई। राहगीरो का कहना है कि एक्सीडेन्ट के बाद लगभग आधा घंटा तक कोई भी सहायता नहीं पहुंची थी। जिस कारण तीन युवक सडक पर ही तडपे रहे।

बाइक

अस्पताल से प्राप्त जानकारी अनुसार रोहित पिता रमेंष नामदेव उम्र 22 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 8 तेंदूखेड़ा, सुनील पिता रामसंजीवन सेन उम्र 35 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 09 तेंदूखेड़ा, रामभरोसे पिता कल्याण पाटकर उम्र 35 वर्ष निवासी धनगौर तीनो की मोटरसाईक क्रमांक एमपी 20 एनएस 7565 से दमोह से तेंदूखेड़ा की ओर आ रहे थे। रास्ते में खेरे एवं पांजी के पुल के पास सामने से आ रहे डम्फर वाहन ने टक्कर मार दी जिससे तीनों सडक पर जा गिरे और तीनों गंभीर रूप से घायल हो जाने के बाद उनकी मौत हो गई।

दर्दनाक

राहगीरों के द्वारा पुलिस एवं 108 वाहन को सूचना दी गई। लेकिन लगभग 30 मीनिट तक पुलिस बल एवं 108 वाहन घटना स्थल पर नहीं पहुच सके रात्रि लगभग 9 बजे घायलों को 108 की मदद से नगर के स्वास्थ केन्द्र लाया गया जहा ड़ॉक्टर ने तीनों घायलों को मृत घोषित कर दिया गया। तेंदूखेड़ा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जॉच कर रही है।

अस्पताल

इसके अलावा सुबह तीनो युवको के शवो का पोस्टमार्टम कराकर  परिजन के हवाले किए जाएंगे। परमपिता परमेश्वर तीनों मृत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें ओम शांति शांति शांति .. विशाल रजक की रिपोर्ट 

Post a Comment

0 Comments