Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दिनों दिन बढ़ती मंहगाई के मुद्दे पर नगरीय निकाय चुनाव लड़ेगी कांग्रेस.. इधर कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग जिलाध्यक्ष का इस्तीफा..

 पर्यवेक्षक नीलेश अवस्थी ने दावेदारो से की रायशुमारी.. 

दमोहआगामी नगरीय निकाय चुनावों को लेकर पाटन के पूर्व विधायक एवं दमोह नगरपालिका के पर्यवेक्षक ने जिला कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर नगर के 39 वार्डो से अपने सर्मथकों के साथ आये दावेदारों से मुलाकात कर उनसे रायशुमारी की। दावेदारों ने कहा कि पिछले कई वर्षो से उन्होनें कांग्रेस पार्टी में सक्रिय रहकर घरना आंदोलन कार्यक्रम में अपनी सहभागिता की है अतः वार्ड पार्षद की टिकिट उन्हें ही दी जायें क्योकि वार्ड में रहने वाले परिवारों को हरसंभव मदद की है एवं मतदाता सूची में नये नाम जुड़वाये कटवाये है अतः प्राथमिकता से संबंधित वार्ड में उनकी दावेदारी बनती है।  

उपस्थित पत्रकारों ने सवाल किया गया एक वार्ड से कई दावेदार उभर कर आ रहे है तो पर्यवेक्षक नीलेश अवस्थी ने कहा कि पार्टी फोरम में कार्यकर्ताओं को अपनी बात रखने का अधिकार है उन्होनें पूर्व में भी नगर के समस्त वार्डो का दौरा किया था और उनके ही वार्ड में सभी दावेदारां से मिला था अतः उन्हें पता है किसे प्रत्याशी बनाना है और किससे सम्मजस्य बिठाना है। पत्रकारों ने एक और सवाल किया कि नगरीय निकाय चुनाव में मुद्दा क्या रहेगा तो उन्होंने कहा कि दिनों दिन बढ़ती मंहगाई ही सबसे बड़ा मुद्दा है माचिस जैसी चीज ही मंहगी हो गई फिर अन्य खाद्य वस्तुओं के दामों में किस तरह उछाल आई है यह प्रत्येक व्यक्ति को मालूम है।

kangres

इस अवसर पर सतीश जैन, संजय चौरसिया, लालचंद राय, यशपाल ठाकुर, नितिन मिश्रा, वीरेन्द्र ठाकुर, प्रशांत हजारी, प्रफुल्ल श्रीवास्तव, भूपेन्द्र आजमानी, सुरेश खत्री, कफील कुरैशी, प्रमेश चौरसिया, अजय सरवरिया, लकी खटीक सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजनां की उपस्थिति रहीं।
 

 कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग जिलाध्यक्ष का इस्तीफा

दमोह में कांग्रेस टिकिट की दावेदारी हेतु रायशुमारी के बीच कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग जिलाध्यक्ष द्वारा पर्यवेक्षक को इस्तीफा सौंपे जाने का घटनाक्रम भी सामने आया है।

stifa

नबाब अहमद ;बादशाह ने जिला अल्पसंख्यक विभाग से इस्तीफ़ा देते हुए कांग्रेस के दमोह संगठन और विधायक पर उपेक्षा के आरोप लगाए है। तथा इसी से आहत होकर अपने सभी पदों और प्रार्थमिक सदस्यता से इस्तिफा देने की बात कहीं है। उन्होंने पाटन के पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी को भी दमोह जिला कांग्रेस कार्यालय में अपना सामूहिक इस्तीफा सौंपा है।

Post a Comment

0 Comments