Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सिद्ध बाबा क्षेत्र की खदान तलैया में डूबे युवक का.. दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग.. आक्रोशित लोगों ने तीन गुल्ली पर लगाया जाम..

 रायपुर टीकमगढ़ जा रहा सरियों से भरा ट्रक पलटा 

दमोह। देहात थाना अंतर्गत आरटीओ ऑफिस के आगे सिद्ध बाबा क्षेत्र में खदान नुमा तलैया में नहाते समय डूबे युवक का दूसरे दिन भी सुराग नहीं लग सका है। जिससे आक्रोशित लोगों ने तीन गुल्ली के समीप जाम लगाकर प्रदर्शन शुरू  कर दिया। जिसके बाद समझाइश देकर जाम खत्म कराने पुलिस प्रशासन को जमकर मशक्कत करना पड़ी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर आधा दर्जन से अधिक युवक सिद्ध बाबा क्षेत्र गए थे। इस दौरान यहां पर गहरी खदान नुमा तलैया में नहाते समय अविनाश प्रजापति नाम का युवक डूब गया था जिसकी सूचना पुलिस प्रशासन तक पहुंचने के बाद एसडीआरएफ की टीम द्वारा तलाश शुरू की गई थी। लेकिन रात हो जाने की वजह से कोई सुराग नहीं लग सका था।

प्राची

जिसके बाद शुक्रवार को एसडीआरएफ/आपदा प्रबंधन टीम ने पुनः पानी की गहराई में अभि की तलाश शुरू की लेकिन शाम तक सफलता हाथ नहीं लग सकी। इस दौरान टीम प्रभारी प्राची दुबे, देहात थाना प्रभारी विजय सिंह राजपूत, जबलपुर नाका चौकी प्रभारी रंजीत सिंह भी मौजूद रहे। इधर युवा का सुराग नहीं लग पाने से आक्रोशित लोगों ने जाम लगा कर प्रदर्शन शुरु कर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची प्रभारी तहसीलदार के आश्वासन पर लोग शांत हुए।

जाम


 नींद के झोंके में सरियों से भरा ट्रक पुलिया से पलटा..

 दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर रात के अंधेरे में नींद के झोंके में लोहे के सरियों से भरे ट्रक के पलट जाने का घटनाक्रम सामने आया है। कंडक्टर साइड से ट्रक पलटने से क्लीनर की दब जाने से मौके पर ही मौत हो गई वही ट्रक चालक ने कूंद कर अपनी जान बचा ली। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रात 2:00 बजे जबेरा थाना अंतर्गत भदर नाले की पुलिया पर लोहे की सरिया से भरे ट्रक अचानक पलट गया। यूपी पासिंग का ट्रक क्रमांक यूपी 94 टी 5957 लोहे के सरिया भरकर रायपुर से टीकमगढ़ जा रहा था। इस हादसे में क्लीनर अवतार सिंह की ट्रक के नीचे दब जाने से दर्दनाक मौत हो गयी।

सरिया

जबकि केवल कुशवाहा ट्रक पलटने के दौरान ट्रक से कूदकर गिरने से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जवेरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि ट्रक के नीचे दबे क्लीनर को शुक्रवार क्रेन की मदद से ट्रक को ऊपर उठाए जाने के बाद बाहर निकाला जा सका। घटनास्थल पर पुलिस के साथ पहुंचे जबेरा थाने के उपनिरीक्षक सियाराम का कहना है कि ट्रक चालक द्वारा लापरवाही तथा तेज रफ्तार होने की वजह से दुर्घटना हुई है जिसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

 

 



Post a Comment

0 Comments