Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

अमरनाथ यात्रा ड्यूटी के दौरान.. बीएसएफ जवान आकिल का आकस्मिक निधन.. केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटेल भोपाल एयरपोर्ट पर पार्थिव देह रिसीव करेंगे.. आज दमोह पहुचेगा आकिल का शव..

 केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल पार्थिव देह को रिसीव करेगे

दमोह। केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जलशक्ति राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटेल कल शहीद जवान अकील खान के पार्थिव शरीर को भोपाल एयरपोर्ट पर 4. 30 बजे रिसीव करेंगे। उनके पार्थिव देह को भोपाल से सड़क मार्ग द्वारा दमोह लाया जाएगा।..

दमोह। अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात दमोह निवासी बीएसएफ के जवान अकील खान की आकस्मिक मौत हो जाने की दुखद खबर सामने आई है मंगलवार को इनका सब हवाई जहाज से भोपाल पहुंचेगा जिसको केंद्रीय मंत्री और दमोह सांसद प्रह्लाद पटेल शाम 4:00 बजे रिसीव करने के बाद सड़क मार्ग से भोपाल से दमोह रवाना करेंगे।

aakil

 दमोह नगर के फुटेरा वार्ड मलयाना निवासी स्व. अख्तर नकीज़ के बेटे और अलीम इंजीनियर के भतीजे आकिल खान ने 14 साल पहले वर्ष 2008 में बीएसएफ ज्वाइन की थी। तीन भाइयों में सबसे छोटे आकिल की पोस्टिंग पंजाब के पठानकोट में थी। वर्तमान में उनकी अमरनाथ यात्रा  सेवा कार्य में ड्यूटी लगी थी। इस दौरान आक़िल की आकस्मिक मौत की ख़बर 23 मई को उनके घर दमोह पहुँची। 24 मई मंगलवार को जम्मूकश्मीर से आक़िल खान की मिट्टी वापस दमोह सुबह फुटेरा वार्ड 5 में आयेगी जहाँ उनको दमोह कब्रस्तान में सुपुर्दे ख़ाक किया जायेगा । उनके परिवार में पत्नी शाज़िया खान, दो साल का बेटा मोहम्मद दानिश और 5 साल की बेटी फानूस खान और माँ के साथ दो भाई एक बहिन हैं।

 

Post a Comment

0 Comments