Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारियां शुरू.. इधर कांग्रेस विधायक ने प्रशिक्षण केन्द्र में बांटे प्रमाण पत्र..

 प्रभारी प्रदीप लारिया ने BJP कार्यालय में बैठक ली

दमोह। नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर आज जिला भाजपा कार्यालय में जिला पदाधिकारिओं, मोर्चा अध्यक्ष, मण्डल अध्यक्ष, प्रकोष्ठ संयोजकों की बैठक नरयावली विधायक और जिले के नगरीय निकाय प्रभारी प्रदीप लारिया के आतिथ्य में आयोजित हुई, जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष एड प्रीतम सिंह ने की। बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल, वेयर हाउसिंग कॉरपोरेशन अध्यक्ष राहुल सिंह, जबेरा विधायक धर्मेन्द्र सिंह, हटा विधायक पी एल तंतुवाय, पूर्व विधायक लखन पटेल, सोना बाई, उमादेवी खटीक, राजेन्द्र गुरु, प्रदेश कार्यकरिणी सदस्य हरि शंकर चौधरी, सांसद प्रतिनिधि नरेन्द्र बजाज, जिला महामंत्री सतीश तिवारी, गोपाल पटेल, रामेश्वर चौधरी, मालती  असाटी मंचासीन रहें..

                    

सभी को संबोधित करते हुये प्रदीप लारिया ने कहा कि कार्यकर्ताओं की सक्रियता से ही हम चुनाव जीतते है और हम जनकल्‍याणकारी योजनाओं से गरीबो के हित में काम करके उनका मान सम्‍मान बढा रहे है केंद्र और राज्‍य की योजनाओं का समुचित विकास तभी संभव है जब नगरीया निकाय और  पंंचायतों में विकास तभी संभव है जब हमारे प्रतिनिधि वहां पर हो हमारी सरकार 27 प्रतिशत आरक्षण के आधार पर चुनाव करा रही थी और चुनाव की प्रक्रिया भी चालू हो चुकी थी परंतु कांग्रेस ने कोर्ट में जाकर चुनाव प्रक्रिया को अवरूद्व कर दिया

lariya

परंतु प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सक्रियता से हम सुप्रीम कोर्ट के माध्‍यम से जीत हासिल करके पिछडा वर्ग को आरक्षण देकर आगामी  चुनाव लड रहे है कांग्रेस के शासनकाल में नगरीय निकाय भष्‍टाचार का अड्डा  थे भाजपा की सरकार आने के पश्‍चात भष्‍टाचार समाप्‍त होकर के विकास हुआ है और यह धरातल पर दिखाई दे रहा है हमारी सरकार गरीबों के कल्‍याण के लिये समर्पित है हम सब का प्रयास होना चाहिए कि पार्षद से लेकर अध्‍यक्ष विजय हासिल करेगे क्‍योंकि बूथ पर हम मजबूत है और चुनाव के लिये हमेशा तैयार रहते है चुनाव संचालन का गठन कर हम पार्टी के अधिकृत उम्‍मीदवारों को विजय श्री प्रदान करेगे ।

karykarta

इसके पूर्व भाजपा जिलाध्‍यक्ष ने अपने स्‍वागत उदबोधन में कहा कि आगमी माह में जिले के 6 नगरीय निकायों में चुनाव होना है जिसे हम कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर जीतेगे गहराई से विचार विमर्श करके हर वार्ड में हमारे कार्यकर्ता के सहयोग से विजय श्री प्राप्‍त करेगे । आज कि बैठक में जिलाउपाध्‍यक्ष चंद्रभान पटैल, विनोद राय, संजय सेन, बृज गर्ग, अमित बजाज, जिला मंत्री  संजय यादव, अरविंद उपाध्‍याय, अर्चना जैन, अनीता खरे, उत्‍तम सिंह, वर्षा रैकवार, कार्यालय मंत्री रामलाल उपाध्‍याय, कोषाध्‍यक्ष सुरेश पटैल, मीडिया प्रभारी राघवेन्‍द्र सिंह परिहार, सह प्रभारी महेंद्र जैन, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक श्‍याम शिवहरे, आई टी रिंकू गोस्‍वामी, मोर्चा जिलाध्‍यक्ष, भरत यादव, प्रमोद विश्‍वकर्मा, शिखा जैन, अरविंद सिंह जूदेव, इंतकाब बेग, मंडल अध्‍यक्ष पवन तिवारी, कृष्‍णा राज, ललित पटेल, मनीष पलया, गोविंद यादव, प्रकोष्‍ठ जिलासंयोजक एड कौशलेन्‍द्र पांडे, मनोज सराफ, देवल कोरी, राकेश गुरू, जुगल अग्रवाल, विक्रम सिंह राजपूत, विकास नामदेव एवं बाबू महेश अग्रवाल, हरीश मिश्रा, श्‍याम विश्‍वकर्मा, बबली विश्‍वकर्मा विजयलक्ष्मी चौबे विनीता जड़िया की उपस्थिति रही।
विधायक ने प्रशिक्षण केन्द्र में बांटे प्रमाण पत्र
दमोह
। प्रियदर्शनी इंदिरा विकास एवं समाज कल्याण संस्थान द्वारा विधायक कौशल प्रशिक्षण केन्द्र में दो महीने तक बालिकाओं एवं महिलाओं के लिए सिलाई, कढ़ाई, बेसि कम्प्यूटर, मेहंदी, ब्यूटी पार्लर का प्रशिक्षण स्वरोजगार हेतु विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रशिक्षकों द्वारा प्रदान किया गया। इस प्रशिक्षण केन्द्र की पूर्व सुविधाएं निशुल्क रखी गयी। निशुल्क प्रशिक्षण प्रदान करने के लिये विधायक ने स्वयं की निधि दी गई।

ajay

प्रशिक्षणाथी को प्रशिक्षण समापन पर उन्हें स्वरोजगार से जुड़ने की शुभकामनायें देते हुए एवं प्रमाण पत्र देते हुए विधायक अजय टंडन ने कहा कि विघालयों महाविघालयों से अध्यायन पूरा करने के बाद एवं गृहणियों को यह लगता है कि उन्हें कुछ अलग करने का मौका मिले इसलिये संस्था के आग्रह पर इस प्रशिक्षण को निशुल्क रखा गया। संस्था का प्रयास सराहनीय है और वह यह आशा करते है कि यह प्रशिक्षण निरंतर जारी रखा जायें। जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनु मिश्रा ने कहा कि संस्था की यह अनुपम पहल है और वह विधायक जी से आग्रह करते है कि यह क्रम निरंतर जारी रखा जायें। समापन पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया इस अवसर पर सतीश जैन, यशपाल ठाकुर, संस्था प्रमुख आशीष चर्तुवेदी, अखिल टंडन, प्रफुल्ल श्रीवास्तव, खिल्लू ठाकुर, सवित्री तिवारी, अर्चना खरे, वैशाली सेन, आस्था मेडम, पप्पू खरे सहित प्रशिक्षणार्थी की उपस्थिति रहीं।

 

Post a Comment

0 Comments