Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

साले के अस्थि विसर्जन में जा रहे जीजा.. भतीजे व चचेरे भाई की.. प्रयागराज पहुंचने के पहले सड़क हादसे में दर्दनाक मौत..

 थोड़ी सी खुशी देने के बाद गम किस तरह से एक के बाद एक अपना असर दिखाता है अर्थात काल किस तरह से अकाल मौत बनकर जान का दुश्मन बन के एक के बाद एक निकट संबंधी और रिश्तेदारों को भी अपने आगोश में ले लेता है। शादी के 2 दिन बाद एक युवक की मौत हो जाने के बाद उसके अस्थि विसर्जन हेतु जा रहे जीजा सहित तीन लोगों की मौत के मामले को थोड़ी सी खुशी के बाद मातम ही मातम के हालात से जोड़कर देखा जा रहा है.. 

दमोह। जिले के गैसाबाद थाना अंतर्गत एक बाइक सवार युवक की रात के अंधेरे में खड़े ट्रैक्टर से टकराकर मौत हो जाने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम पिछले सप्ताह सामने आया। मृत्यु के 2 दिन पूर्व ही इस युवक का विवाह हुआ था। लेकिन काल के क्रूर हाथों ने उसको दबोच लिया।

उसके अंतिम संस्कार के बाद अस्थि विसर्जन हेतु आधा दर्जन से अधिक रिश्तेदार बरखेड़ा गांव से आपे वाहन से प्रयागराज जा रहे थे। लेकिन दुर्भाग्य ने यहां भी पीछा नहीं छोड़ा। इनके आपे को यूपी के शंकरगढ़ के पास एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वही स्थानीय स्तर पर इलाज के अभाव में चलते हटा वापसी के दौरान रास्ते में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि चार अन्य घायलों को इलाज के लिए हटा से जिला अस्पताल भेजा गया है।

हादसा

दुर्भाग्य से एक के बाद एक मौत के आगोश में समाने वाले लोगों में सबसे पहले नन्नू पटेल की शादी के 2 दिन बाद ट्रैक्टर से टकराकर मौत हुई थी। नन्नू के अस्थि विसर्जन को जा रहे परिजनों में बहनोई सुशील पटेल निवासी बरखेड़ा, भतीजे खेमचंद पटेल और चचेरे भाई चुरामन पटेल निवासी धुरखेड़ा की प्रयागराज पहुंचने के पहले ही एक्सीडेंट में मौत हो गई। एक घायल रिश्तेदार का इलाज यूपी में चल रहा है जबकि चार घायलों का  जिला अस्पताल में इलाजरत है। 

Post a Comment

0 Comments