Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सागर रोड पर भोपाल से आ रही कार दुर्घटनाग्रस्त इधर जबलपुर रोड पर जंगली सूअर की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति बच्ची सहित घायल.. बीना कटनी रेल ट्रैक पर ट्रेन की टक्कर से युवक गंभीर

 अक्षय तृतीया पर्व के दिन एक के बाद एक तीन सड़क हादसे सामने आए हैं। सागर रोड पर टोल प्लाजा के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होने के बाद सड़क से उतरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई इधर जबलपुर रोड पर जंगली सूअर की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति घायल हो गए वही कटनी रेल ट्रैक पर ट्रेन की टक्कर लगने से युवक घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है..


भोपाल से पटना जा रहे गुप्ता परिवार की कार दुर्घटनाग्रस्त..

दमोह। तेज धूप और भीषण गर्मी के चलते वाहन चालन के दौरान आंखों पर पड़ने वाली सूर्य की चकाचौंध लगातार हादसों की वजह बन रही है। वही रफ्तार के कहर के बीच क्रॉसिंग के साथ अचानक मवेशियों का सड़क पर आ जाना भी दुर्घटनाओं की संख्या में बढ़ोतरी कर रहा है।

ऐसे ही कुछ हालातों के बीच ताजा मामला दमोह सागर स्टेट हाईवे पर देहात थाना अंतर्गत टोल प्लाजा के समीप सामने आया है जहां भोपाल से पटना जा रहे गुप्ता परिवार की कार अनियंत्रित होने के बाद सड़क से उतर कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई अलग ही कार में सवार महिला बच्चों सहित सभी आधा दर्जन लोगों को चोटे आई हैं और इन को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर नाका टोल के पास मंगलवार दोपहर सफेद कलर की एक तेज रफ्तार कार क्रमांक एमपी 04 सीवी 3393 सड़क पर मवेशी आ जाने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसक बाद भोपाल से पटना जा रहा है गुप्ता परिवार के एमके गुप्ता, एसके गुप्ता, अन्नपूर्णा गुप्ता, नेहा गुप्ता व संदीप गुप्ता आदि को 108 से जिला अस्पताल भेजा गया जहाँ सभी का इलाज जारी है। 

जंगली सूअर की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति घायल..

दमोह। जबलपुर रोड पर जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर हथनी नर्सरी के पास तेजी से सड़क क्रास कर रहे जंगली सुअर की टक्कर लगने से बाइक सवार दंपति बच्ची सहित घायल हो जाने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा इनका इलाज जारी है।

हादसा

जानकारी के अनुसार तेजगढ़ निवासी नवीन आदर्श बाइक से अपनी पत्नी और बच्चे को लेकर दोनों आ रहे थे इसी दौरान नोहटा थाना अंतर्गत हथिनी नर्सरी के सामने तेजी से सड़क क्रास करते निकल रहे एक जंगली सूअर की टक्कर लगने से उनकी बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई तथा वह अपनी पत्नी बच्चे शायद गिरकर घायल हो गए बाद में उनको निजी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहा उनका इलाज जारी है। उल्लेखनीय है कि राजनगर तालाब तरफ से अक्सर तेज रफ्तार जंगली सूअर सड़क पार करके हथनी के जंगल की तरफ जाते हुए नजर आते हैं। 

  रेल ट्रैक पर ट्रेन की टक्कर से युवक गंभीर, जबलपुर रैफर

दमोह। बीना कटनी रेल खंड पर धरमपुरा फाटक क पास रेलवे ट्रेक पर चहल कदमी कर रहे चंदू रैकवार नामक युवक ट्रेन की टक्कर लगने से से गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए जाने क बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है।

रेल

 धरमपुरा रेल फाटक के पास हुये इस घटनाक्रम की सूचना रेलवे पुलिस को लगने पर जीआरपी द्वारा जांच की जा रही है इधर युवक रेलवे ट्रैक पर क्या कर रहा था यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया जा रहा है कि युवक किसी क्षेत्र का निवासी है तथा हुआ है पटरी पर बैठा था तभी दूसरी लाइन से ट्रेन के आ जाने पर झटका लगने पर गिरता हुआ घायल हो गया जिसके बाद मोहल्ले के लोग परिजनों को सूचना देकर उसे जिला अस्पताल लेकर आए। मामले में जीआरपी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments