Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

डंफर ने बाइक सवार पिता पुत्र को टक्कर मारी.. पिता के सामने बेटे ने दम तोड़ा.. इधर कार की टक्कर से गंभीर बाइक सवार जबलपुर रेफर..तेंदूखेड़ा जबलपुर रोड दो दर्दनाक सड़क हादसे

 तेंदूखेड़ा जबलपुर रोड दो दर्दनाक सड़क हादसे

दमोह से तेजगढ़ तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर मंगलवार को दो सड़क हादसे हुए हैं। डंफर की टक्कर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई इधर कार बाइक भिड़ंत में गंभीर रूप से घायल युवक को जबलपुर रैफर किया गया है..

दमोह। तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत पांजी पिढरई के बीच एक मोटर साईकिल सवार को अज्ञात डम्फर ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे पिता पुत्र सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए वही पिता की नजरों के सामने पुत्र की अस्पताल पहुचने के पहले ही मौत हो गई। 

बाइक

 प्राप्त जानकारी के अनुसार तेजगढ़ हर्रई सिंगौरढ़ निवासी लटकन सेन अपने बेटे सुरेश सेन के साथ बाइक से मंगलवार दोपहर तेंदूखे़ड़ा सिविल कोर्ट में पेशी के लिए आ रहें थे। रास्ते में  पिढ़रई के पास सामने से आ रहे अज्ञात डम्फर की टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनो घायलों को राहगीरो की मदद से स्वास्थ केन्द्र लाया गया। जहा सुरेश को ड़ाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वही पिता लटकन सेन का अस्पताल में प्र उपचार किया जा रहा है। 

घायल

घटना के बाद मौके पर उपनिरीक्षक उमेश करोलिया और सुरभि चौहान पहुंची।  पंचनामा बनाकर शव का पोस्टमार्टम कराके  परिजनों को सौंपा गया। अज्ञात डम्पर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है वही तेदूखेड़ा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया हैं। साथ ही अज्ञात ड़म्फर वाहन की तलाष की जा रहीं है।

कार की टक्कर से बाइक सवार गंभीर, जबलपुर रैफर..

दमोह। तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत मंगलवार को हुए एक अन्य सड़क हादसे में तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार को गंभीर चोटें आई है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे तेंदूखेड़ा अस्पताल से जबलपुर रेफर किया गया है जहां उसका उपचार जारी है।

घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के नरगुवा गांव के समीप जबलपुर से रहली पटना गंज आचार्य श्री के दर्शन के लिए जा रहे जैन परिवार की अल्टो कार क्रमांक Mp 20 CM 0195 ने झरौली निवासी बाइक सवार प्रदीप केवट को टक्कर मार दी। गंभीर चोटें आने पर प्रदीप को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र तेन्दूखेड़ा से जबलपुर रेफर किया गया है।

कर

घटना के बाद मौके पर थाना प्रभारी बीएल चौधरी, एएसआई मुबारक खान, आरक्षक मनीष साहू मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार व बाइक कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। प्रदीप तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए बाइक से जंगल जा रहा था और रास्ते में हादसा हो गया। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments