Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दबंग विधायक के क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशो के हौसले बुलंद.. किसान पर हमला करके 85 हजार रु की लूट करने वालों का नहीं लगा सुराग..लूट मारपीट के मामले में लिखी गई चोरी की रिपोर्ट

 लूट मारपीट के मामले में लिखी गई चोरी की रिपोर्ट

दमोह जिले के पथरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत टीआई से लेकर एसडीओपी तक का बदलाव हो जाने के बावजूद क्राइम में कमी और अपराधों पर नियंत्रण होने जैसे हालात नहीं बन पा रहे हैं। दबंग विधायक के क्षेत्र में बेखौफ बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस को चकमा देने में लगातार कामयाब हो रहे हैं।इधर पुलिस भी बड़े मामले को हल्के स्तर पर दर्ज करके वारदातों पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है..

  ताजा मामला एक किसान के ऊपर हमला करके ₹85000 नगद और मोबाइल को लूटकर ले जाने का सामने आया है। लूट मारपीट की इस सनसनीखेज वारदात के शिकार किसान का जहां अस्पताल में इलाज चल रहा है वहीं पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करके खानापूर्ति करने की कोशिश की है वही 24 घंटे बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं लग पाना चिंता का विषय कहा जा सकता है।

किसान

प्राप्त जानकारी के अनुसार जोरतला निवासी किसान राजेंद्र गोस्वामी पथरिया कृषि उपज मंडी में अपनी फसल बेंच कर बीती रात बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में दो नकाबपोशों ने उनकी गाड़ी में टक्कर मारकर रोका तथा मारपीट करके करीब 85 हजार की रकम लूट ली। जाते-जाते बदमाशों ने पुनः मारपीट की और इनका मोबाइल भी साथ में लूट कर ले गए। किसान का कहना था कि यह रकम वह मंडी में फसल बेचकर लाया था। अंदाजा लगाया जा सकता है कि मंडी से ही बदमाश उसके पीछे लग गए होंगे और रास्ते में मौका पाकर उन्हें वारदात को अंजाम दिया और रफूचक्कर हो गए।

इलाज

घायल किसान द्वारा पुलिस तथा मीडिया को दिए गए जानकारी के अनुसार पहली नजर में ही मामला लूट का नजर आ रहा है वही पथरिया थाना पुलिस द्वारा वमुश्किल धारा 379 चोरी के तहत मामला दर्ज किया गया है। जबकि अस्पताल में भर्ती घायल किसान की हालात बता रही है कि उसके ऊपर हमला करके गंभीर चोट भी पहुंचाई गई हैं लेकिन पुलिस इन सभी हालातों की अनदेखी करके क्या साबित करना चाहती है या बाद फिलहाल समझ के परे है।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व भी एक किसान की बाइक की डिग्गी में रखे ₹60 हजार उड़ा दिए जाने का मामला भी सामने आया था इसमें भी आरोपी चेहरा ढक नकाबपोश जैसा ही था। इस मामले के आरोपी का कोई सुराग पथरिया पुलिस अब तक नही लगा पाई है.. जिससे आम नागरिकों के साथ साथ किसान पर के बीच में आज सुरक्षा के साथ भय पूर्ण माहौल देखने को मिल रहा है..

 

Post a Comment

0 Comments