Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दामाद का शव तालाब में मिलने से सनसनी.. सुसराल में रहकर आटो चलाकर करता था जीवन यापन..पुलिस जांच में जुटी..पंचायत सचिव का शव पुलिया के नीचे मिलने से सनसनी

 दमोह। जिला मुख्यालय की नजदीकी ग्राम पंचायतों में शामिल बांदकपुर चौकी अंतर्गत आनु गांव की तालाब में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी की हालात निर्मित हो गए सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सब को तालाब से बाहर निकालकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

 मृतक की पहचान सड़वा बड़ा मलहरा जिला छतरपुर निवासी बसंता अहिरवार के तौर पर की गई है। बताया जा रहा है कि बसंता अपनी ससुराल में ही रहता था। आटो चलाकर करता जीवन यापन था। उसने आत्महत्या की है या फिर किसी हादसे का शिकार हुआ है इसकी जांच में फिलहाल पुलिस जुटी हुई है।

 

पंचायत सचिव का शव पुलिया के नीचे मिलने से सनसनी
दमोह। जबेरा जनपद के कोड़ाकला में पदस्थ पंचायत सचिव इंद्र कुमार का शव पुलिया के नीचे मिलने से सनसनी के हालात निर्मित हो गए। बाद में सूचना लगने पर सिग्रामपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जबेरा भेजा गया।

puliya

परिजनों ने बताया कि मंगलवार शाम इंद्र कुमार घर जाने को कह कर निकला था लेकिन घर नहीं पहुंचा था वहीं बुधवार सुबह उसका शव खुद के खेत की पुलिया के पास पड़ा पाया गया। पास में ही जहरीले पदार्थ की डिब्बी बड़ी होना बताया जा रहा है। जिससे प्रथम दृष्टया मामला जहरीले पदार्थ के सेवन का नजर आ रहा है।  उसने खुदकुशी की या किसी साजिश का शिकार हुआ इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि इंद्र कुमार का ट्रांसफर पिछले दिनों चौरई ग्राम पंचायत से कोडाकला हुआ था। जिसके बाद से वह परेशान बना रहता था। 

Post a Comment

0 Comments