Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बागेश्वर धाम से लौट रहे बाइक सवार खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकराए.. बटियागढ़ थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत.. छतरपुर दमोह मार्ग पर आधी रात को दर्दनाक हादसा

 रात के अंधेरे में सड़क पर बिगड़ जाने के बाद खड़े रहने वाले वाहन दूसरे वाहन चालकों के लिए किस तरह जानलेवा साबित होते हैं तथा दर्दनाक सड़क हादसों की वजह बनते है इसका अंदाजा सभी को होता है फिर भी वाहन चालक सड़क पर वाहन खड़ा करने से नहीं चूकते हैं। 3 दिन पूर्व मलहरा के दो न्यायाधीशों की गाड़ी खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकराने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और दुखद घटनाक्रम सामने आ गया है. 


दमोह जिला अंतर्गत ताजा दर्दनाक घटना क्रम दमोह छतरपुर स्टेट हाईवे पर देर रात सामने आया है जहां सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा कर बाइक सवार दो युवकों की रक्तरजित हो जाने के बाद मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है।

बाइक

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के नरसिंहगढ़ सुनार नदी पुल के उस पार बटियागढ़ थाना अंतर्गत चैनपुरा गांव के समीप खड़े एक ट्रैक्टर ट्राली से बाइक क्रमांक एमपी 34 एमसी  2220 पर सवार दो युवक रात 12:00 बजे के बाद खड़ी ट्रैक्टर ट्रक ट्राली से टकराकर लहूलुहान होने के बाद सड़क पर ऐसे गिरे की दोबारा नहीं उठ सके।

भिड़ंत

दुर्घटना की जानकारी लगने पर देर रात बटियागढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों रक्त रंजित लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहा उनको मृत घोषित कर दिया गया। मृतक युवकों की पहचान आशीष उर्फ भूरे राठौर एवं महेंद्र पिता सेवक पटेल निवासी खजरी मुहल्ला दमोह के रूप में हुई है।

सेवक

बताया जा रहा है कि बाइक सवार दोनों युवक बागेश्वर धाम गए थे यहां से देर रात वापस लौट रहे थे उसी दौरान   देर रात उपरोक्त हादसे में अपनी जान गवा बैठे। घटना की जानकारी लगते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ। पोस्टमार्टम उपरांत  परिजनों को सौंप दिये गए है। बटियागढ़ थाना पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है। सड़क पर खड़ी ट्राली करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की अपेक्षा भी की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व ही मलहरा छतरपुर मार्ग पर खड़ी  ट्रैक्टर ट्राली से न्यायाधीशों की गाड़ी टकरा गई थी। जिसमें एक मजिस्ट्रेट की मौके पर ही मौत हो गई थी। वह दूसरे मजिस्ट्रेट और ड्राइवर कोबालियन रेफर किया गया था उससे के 3 दिन बाद ट्रैक्टर ट्राली की वजह से यह दर्दनाक हादसा सामने आया है।  विनम्र श्रद्धांजलि

 

Post a Comment

0 Comments