Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

स्व डॉ श्रीमती पीवी लाल को नम आँखों से नगरवासियों ने दी अंतिम विदाई.. श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए हजारों गणमान्य लोग.. पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुलने भी दी श्रद्धांजलि

 दमोह। प्रदेश की प्रमुख समाज सेवी संस्था मिड इंडिया क्रिश्चियन सर्विसेस एवं नव जागृति एजुकेशन सोसायटी की सह संस्थापिका एवं प्रमुख समाज सेवी डॉ श्रीमती पुष्पा लाल की अंतिम संस्कार विधि गुरुवार को दमोह चर्च भवन में श्रद्धांजलि सभा के साथ हुई ..

इस अवसर पर दमोह के गणमान्य लोगों के अलावा मध्यप्रदेश कांग्रेस के नेता पूर्व नेता प्रतिपक्ष राहुल अजय सिंह और भाजापा युवा नेता दीपू भार्गव के अलावा मनु मिश्रा ,संतोष भारती सहित सिख समाज के लोगों के अलावा साथ सभी समाजों के प्रतिनिधियों ने स्व  डॉ श्रीमती पुष्पा लाल जी को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किये 

naman

 वहीं चर्च भवन में विशेष आराधना की गई जिसमें संचालन डॉ विवर्त लाल द्वारा श्रद्धांजलि सभा में प्राथना डॉ श्रीमती इन्दु लाल ने की।

ajay

इस अवसर पर स्व श्रीमती लाल के जीवन पर डॉ श्रीमती शीला लाल द्वारा अपने विचार रखे वहीं उनके छोटे पुत्र डॉ अजय लाल ने अपनी माता से प्राप्त शिक्षा का उल्लेख करते हुए कहा कि हम सभी ने माता के जीवन से जो सीखा है परिपूर्णता का जीवन साथ ही परिपूर्णता से प्रेम के साथ जीवन का मकसद होंन चाहिए जरूरत मंदों को हमारे जीवन से कितना लाभ पहुँचा यही सार्थक जीवन है जोश हॉवर्ड के द्वारा विशेष प्राथना की गई।

shradhanjli

अंत में सभी उपस्थित जनों का विशेष रूप से आभार राजकमल डेविड के द्वारा व्यक्त किया गया । श्रद्धांजलि सभा के बाद उनको अंतिम संस्कार की विधि के लिए प्रभु वाटिका में मसीही विधि अनुसार उन्हें अंतिम विदाई दी गई इस अवसर हजारों की संख्या में लोगों की उपस्थिति रही ।

Post a Comment

0 Comments