Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

ससुराल से गांजा तस्करी करने वाले युवक को.. कोतवाली पुलिस ने दबोचा.. साठ हजार से अधिक कीमतका गांजा बरामद.. अभाना का युवक उड़िसा से लाता था गांजे की खेप..

 दमोह। ससुराल से सस्ते दामों पर गांजा लाकर अपने गृह जिले में बेचने वाले गांजा तस्करी में लिप्त एक युवक को पकड़ने के बाद उसके खिलाफ कोतवाली पुलिस द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। उल्लेखनीय है कि जैन समाज में लड़कियों की कमी के चलते दलालों के जरिए अनेक ग्रामीण युवक उड़ीसा निवासी परिवारों से विवाह के बंधन में जुड़ चुके हैं इनमें से अनेक लोग धोखे का शिकार भी हो चुके हैं वही अब यह ऐसा मामला सामने आया है जिसमें ससुराल से गांजे की तस्करी के तार जुड़े होने की बात सामने आई है..

कोतवाली पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि अभाना ग्राम निवासी जिनेश जैन पथरिया फाटक क्षेत्र में गांजे से भरा बैग लिए किसी कस्टमर का इंतजार कर रहा है। जिसके बाद एसपी डीआर तेनिवार के निर्देशन में कोतवाली थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जिनेश नामक युवक को गांजे से भरे बैग के साथ दबोचने में देर नहीं की।

ganja

आरोपी के पास से बरामद किए गए साढ़े तीन  किलो गांजे की कीमत 60 हजार रूपये के करीब आंकी गई है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसकी शादी उड़ीसा में हुई है जहां से वह सस्ती कीमत में गांजा खरीद कर लाने के बाद में नोहटा थाना अंतर्गत अभाना तथा आसपास के क्षेत्र में इसे सप्लाई करने का काम करता था।  इस पूरी कार्रवाई में कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र सिंह, उपनिरीक्षक एमपी सिंह एवं बीएस हजारी, प्रधान आरक्षक गनपत, आरक्षक धर्मेंद्र, आकाश एवं रवि गौतम की सराहनीय भूमिका रही जिन्हें पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।

Post a Comment

0 Comments