Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

रफ्तार का कहर एक दिन में चार वाहन दुर्घटनाए.. जबलपुर रोड पर बस स्कारपियों, छतरपुर रोड पर ट्रक हाईवा में भिड़ंत.. तेंदूखेड़ा के पास डंफर ट्रेक्टर में भिडंत तथा हारवेस्टर पलटा..

 दमोह जिले में शुक्रवार का दिन सड़क दुर्घटनाओं के नाम रहा। जिले में चारों तरफ से वाहनों की भिड़ंत की जानकारी सामने आती रही लेकिन भगवान की कृपा से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। करीब दर्जन भर लोग जरूर घायल हुए जिनकों इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुचाया गया। जबलपुर रोड पर कटंगी टोल प्लाजा के पास बस तथा स्कारपियों के बीच हुई भीषण भिड़ंत में स्कारिपयों के परखच्चे उड़ गए वहीं बस भी क्षति ग्रस्त हो गई। हादसे में आधा दर्जन घायलों को जबलपुर रैफर किया गया है।

बटियागढ़ के पास ट्रक हाईवा के बीच भीषण भिड़ंत..
दमोह छतरपुर मार्ग पर बटियागढ़ थाना अंतर्गत तेज रफ्तार हाईवा और ट्रक के बीच आमने सामने की हुई भिड़ंत में दोनों वाहन सामने से क्षतिग्रस्त हो गए हालांकि किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई लेकिन देर तक सड़क पर जाम लगा रहा बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया और आवागमन को सुचारू कराया बताया जा रहा है कि गिट्टी भरकर हाईवा बटियागढ़ की तरफ आ रहा था जबकि ट्रक बक्सवाहा की तरफ जा रहा था।
रैक्टर से भिड़ंत के बाद हाईवा पलटा
दमोह। तेन्दूखेड़ा के किसी भी मार्ग पर ब्रेकर नही होने से तेज रफ्तार वाहन अचानक साइड से किसी वाहन की आज आने के बाद ब्रेक लगाने पर दुर्घटना के शिकार होते रहते हैं यहां तक कि अनेक बार पलटते भी रहते हैं।
ऐसे ही कुछ हालात के चलते बीती रात एक हाइवा तेज रफ्तार से तेन्दूखेड़ा की और आ रहा था उसी समय खेत से अचानक सड़क पर एक ट्रैक्टर आ गया। जिसे बचाने के चक्कर मे हाइवा चालक ने अचानक ब्रेक लगाये लेकिन जब तक हाइवा और टैक्टर में भिड़त हो चुकी थी।

dnfr

घटना तारादेही मार्ग के चोराई पूल के आगे की है जहाँ रात्रि में एक हाइवा हाइव क्रमांक - M P 15 HA 2552 देवरी से काली डस्ट भरकर तेन्दूखेड़ा की और आ रहा था। जैसे ही हाइवा कछार के समीप पहुचा उसी समय खेत से एक ट्रैक्टर चने से भरी ट्राली सहित अचानक सड़क पर आ गया। जिसे देख हाइवा के चालक ने डम्फर नियंत्रण करता उससे पहले वह ट्रैक्टर के बड़े टायर में लगते ही सड़क के किनारे खाई में पलट गया। सूचना मिलते ही तेन्दूखेड़ा थाने से टीआई बी एल चोधरी स्टाप व डायल 100 के साथ पहुचे। डम्फर में फंसे चालक को सुरक्षित निकाला और टैक्टर को भी मुख्य मार्ग से हटवा कर आवागमन बहाल कराया।
जबलपुर रोड पर हार्वेस्टर पलटने से दो लोग..
 तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर शुक्रवार के सुबह नरगवा के समीप एक तेज रफ्तार हार्वेस्टर के अचानक से ब्रेक फेल हो जाने से वह सड़क किनारे अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें हार्वेस्टर चालक घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गेहूं कटाई के लिए नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव से तारादेही थाना क्षेत्र के ग्राम बासी जा रहे हार्वेस्टर में नरगुवा की घाट पर अचानक से ब्रेक फेल हो गए और सड़क किनारे लगे एक पेड़ को उखाड़ते हुए पलट गया।

harbestr

 इस हादसे में पंजाब निवासी भोलाराम सिंह को चोटें आई है जहां इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र तेंदूखेड़ा लाया गया हार्वेस्टर क्रमांक PB 11B 7443  जो पंजाब से गेहूं कटाई कार्य में आया है। हादसे में हार्वेस्टर में भी नुकसान हो गया है वहीं साथ में बैठे अन्य लोगों को भी मामूली चोटें आई है। इस स्थान पर आए दिन हादसे होते रहते हैं घाट पर उतार के साथ मोड़ होने के कारण वाहन चालक अपना नियंत्रण खो बैठेते है।

बस स्कॉर्पियो भिड़ंत में आधा दर्जन घायल..
दमोह। जबलपुर दमोह स्टेट हाईवे पर कटंगी टोल प्लाजा के पास जमुनिया ग्राम सुभाष चक्रवर्ती के घर सामने जबलपुर से दमोह की ओर जा रही बस MP09FA9577 ओर दमोह से जबलपुर की ओर आ रही स्कोपीओ MP34 CA1360 के बीच मैं जबरदस्त भिडंत हुई

skarpiyo

जिसमें करीब 6 लोगो को चोटें लगी। जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कटंगी भेज दिया गया था जिनका उपचार जारी है घायलों को गंभीर अवस्था को देखते हुए जबलपुर रेफर कर दिया गया है।
 तेंदूखेड़ा से विशाल रजक, कटंगी से विक्की जैन, बटियागढ़ से अनवर खान की खबर

Post a Comment

0 Comments