Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

माडल रेल्वे स्टेशन केंपस में गुंडागर्दी का तांडव..ऑटो में सवारियो को लेकर असामाजिक तत्वों ने.. महिलाओं बच्चों तक को नहीं बख्शा.. मासूम से ज्यादती करके हार्वेस्टर कर्मी फरार..

 दमोह। मॉडल स्टेशन का दर्जा प्राप्त दमोह रेलवे स्टेशन परिसर में शाम ढलते ही शराबी गुंडा तत्वों के जमावड़े का जो सिलसिला शुरू होता है वह देर रात तक बना रहता है। उपरोक्त हालात को स्टेशन ड्यूटी पुलिस जहां हमेशा से नजरअंदाज करती रही है वही स्थानीय दुकानदार ऑटो चालक आदि भय बस पचड़े में पड़ने की कोशिश नहीं करते। जिस से राजरानी एक्सप्रेस सहित अन्य ट्रेनों से रात में आने वाले यात्रियों को अक्सर अवांछित हालातों का सामना करने मजबूर होना पड़ता है। 

यह पूरा घटनाक्रम यह बताने के लिए काफी है कि रात में रेलवे स्टेशन परिसर में किस तरह से शराबी कबाबी तत्वों की आवक जावक बने रहने से भयपूर्ण माहौल बना रहता है। ट्रेन से उतरने वाली सवारियों 1:30 के बीच लोगों को समझ में भी नहीं आता कौन ऑटो वाला है और कौन असामाजिक तत्व ऐसे में अक्सर लोग उठाई गिरी के शिकार भी होते रहते हैं। 
बीती रात भोपाल से लौटे दुबे परिवार के सदस्यों को कुछ ऐसे ही हालात का शिकार होना पड़ा तथा सवाल करने पर महिलाओं बच्चों तक को असामाजिक तत्वों की मारपीट गाली-गलौज का शिकार होना पड़ा। दरअसल सागर नाका निवासी दुबे परिवार भोपाल से रेलवे स्टेशन पर उतरा था जिसके बाद स्टैंड पर खड़ी बाइक लेने के लिए रवेंद्र दुबे चले गए। वही परिवार की महिलाओं बच्चों को एक ऑटो वाले ने जबरन बिठा लिया। बाद में बाइक लेकर आए रविंद्र ने जैसे ही महिलाओं बच्चों को ऑटो से उतारने लगे तो ऑटो वाले से उनका विवाद शुरू हो गया इस दौरान वहां पर मौजूद कुछ तत्व ने गुंडागर्दी दिखाते हुए रविंद्र के साथ महिलाओं बच्चों तक के साथ जमकर मारपीट की। बाद में पुलिस के पहुंचने पर जैसे-तैसे मामला शांत हुआ वही मौके पर मौजूद एक मीडिया कर्मी द्वारा पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाकर वायरल कर देना तथा पीड़ित परिवार के सदस्यों द्वारा घटना की रिपोर्ट देर रात कोतवाली में दर्ज कराए जाने पर एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।
मासूम से ज्यादती करके हार्वेस्टर कर्मी फरार..
दमोह जिले के जबेरा थाना अंतर्गत एक गांव में एक मासूम बालिका के साथ ज्यादती किए जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है आरोपी गांव में गेहूं कटाई करने के लिए पहुंचे हार्वेस्टर का कर्मचारी बताया जा रहा है। मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात दादी के पास खाट पर सो रही 10 वर्षीय बच्ची को उठाकर अज्ञात युवक अपने साथ ले गया और कुछ दूरी पर जाकर बच्ची के साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया और वहां से फरार हो गया। बाद में बच्ची भागकर अपनी दादी के पास आई और पूरी घटना बताई। जिसके बाद मासूम को गंभीर हालत में जबेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से दमोह रेफर कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments