Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सागर लोकायुक्त ने तेंदूखेड़ा में ब्लाक शिक्षा अधिकारी को दस हजार की रिश्वत लेते पकड़ा.. इधर सूने आवास में सो रहे युवक की हत्या.. रिटायर शिक्षक से फंड निकालने के बदले में रिश्वतखोरी

  तेंदूखेड़ा--नगर के विकास खण्ड शिक्षा अधिकारी एव आहरण सवितरण अधिकारी जीपी अहिरवार सेवानिवृत शिक्षक से 10 हजार की रिस्वत लेते हुए लोकायुक्त टीम ने रंगेहाथो पकड़ा है..

  ज्ञात हो कि नगर के वार्ड क्रमाक 9 में निवास करने बाले शिक्षक राम दयाल मोर्य तारादेही संकुल के प्राईमरी स्कूल में माझा में अध्यापन कार्य करते थे। लेकिन 30 अप्रेल को अपनी सेवाओ से निवृत हो गए थे। जिनका जीपीएफ, अर्जित अवकास की राशि के भुगतान के बदले बीईओ गनपत अहिरवार के द्वारा 10 हजार की रिस्वत मांगी जा रही थी। जिसकी शिकायत 17 फरवरी को राम दयाल मोर्य ने सागर लोकायुक्त के समक्ष की थी। शिकायत की पुष्टि किए जाने के बाद लोकायुक्त की टीम ने बुधवार को एक्सीलेंस स्कूल के अतिरिक्त कक्ष में संचालित विकास खण्ड शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में दोपहर लगभग 3 बजे पहुंचकर छापा मार कार्यवाही करते हुए रामदयाल मोर्य के द्वारा दिए गए रिस्वत के 10 हजार रूपए जीपी अहिरवार के जेब में रखे पर्श में से निकाल कर जप्त किए गए है।

भृष्ट

साथ ही केमीकल से हाथ धुलाने पर श्री अहिरवार के हाथ लाल हो गए थे। लोकायुक्त टीम ने लगभग 4 घंटे तक जप्ती की कार्यवाही की गई। इस दौरान तेंदूखेड़ा पुलिस भी मौजूद रही है। लोकायुक्त टीम में निरीक्षक अभिषेक वर्मा, निरीक्षक केपीएस बेन, प्रधान आरक्षक महेश हजारी, आशूतोष व्यास, आरक्षक संजू अग्निहोत्री, सुरेन्द्र सिंह, विक्रम सिंह मौजूद रहे। निरीक्षक अभिषेक वर्मा ने कहां है कि रामदयाल मोर्य के सेवानिवृत होने के बाद बीईओ जीपी अहिरवार के द्वारा अर्जित अवकास का एवं जीपीएफ फंड निकाले के बदले 10 हजार रूपए की रिस्वत मांगी जा रही थी। जिसकी शिकायत लोकायुक्त में दर्ज की गई थी। इसके बाद जीपी अहिरवार को रंगेहाथो पकड़ा गया है।

कोडल गांव में अधूरे आवास में सो रहे युवक की हत्या

तेन्दूखेड़ा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम कोड़ल में आज सुबह कोडल ग्राम का कुटवाटर तेन्दूखेड़ा थाने पहुचा और उसने पुलिस को बताया कि ग्राम कोडल में एक युवक की उसके घर मे ही हत्या कर दी है कुटवाटर कि सूचना मिलते ही तेन्दूखेड़ा पुलिस मौके पर पहुची और म्रतक अवस्था मे पड़े सोनु पिता भुजबल यादव के शव का निरीक्षण किया मौके पर पंचनामा कार्यवाही करने के बाद जिले से आई एफ एल एस टीम के साथ तेन्दूखेड़ा एस डी ओ पी अशोक चौरसिया भी मौके पर पहुचे जिन्होने मौके स्थल का निरीक्षण कर मामले की जानकारी ग्रामीणों के साथ परिजनों से ली।

शव


मौके पर पुलिस के साथ पहुचे तेन्दूखेड़ा एस डी ओ पी अशोक चौरसिया ने परिजनों से बात की तो उन्होनें बताया कि ग्यारह बजे तक म्रतक सोनु मोबाइल में फिल्म देख रहा था और सुबह छ बजे जब पिता उठाने आये तो वह म्रतक अवस्था मे पड़ा हुआ मिला बाद में इसकी सूचना परिजनों को दी साथ ही पुलिस को भी घटना से अवगत कराया।

हत्या


 हत्या होने और सुराग न मिलने के बाद टी आई ने जिले से डॉग स्कर्ट की टीम बुलाई लेकिन उसे भी कोई सफलता नही मिल पाई क्योकि सुबह से म्रतक के परिजनों ने शव को भी छू लिया था उसी कमरे में बैठाकर चाय पी थी साथ ही सैकड़ो लोगो डॉग के पहले उस जगह पर पहुच चुके थे टी आई बी एल चोधरी ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि सोनु पिता भुजबल यादव की हत्या हो गई है मौके पर पहुचे जाच पड़ताल की किन्तु हत्या किसने की इसका अब्जी तक कोई सुराग नही मिला खोजबीन में पूरा स्टाप लगा हुआ है डॉग स्कर्ट टीम भी आई थी लेकिन कोई सुराग नही मिल पाया है  तेन्दूखेड़ा एस डी ओ पी अशोक चौरसिया से बात की तो उन्होंने बताया है कि घटना में अभी तक तो कोई सुराग नहीं मिला पुलिस तलाश में जुटी है। तेेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments