Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दबंग विधायक के क्षेत्र से भागे तेंदुए ने अब धर्मेंद्र के इलाके में दहशत फैलाई.. पन्ना टाइगर रिजर्व की टीम के हाथ नही लग सका तेंदूआ..

 दमोह। दबंग विधायक के क्षेत्र में दहशत फैलाने वाले तेंदुए को पकड़ने के लिए दमोह पहुची पन्ना टाइगर रिजर्व की टीम गुरुवार को एक क्षेत्र से दूसरे इलाके में भागदौड़ करती रही। लेकिन चालाक तेंदुआ हाथ नहीं आया। हालांकि उसकी तस्वीरें और वीडियो ड्रोन कैमरे में कैद हुए हैं। लेकिन आप क्षेत्र के लोग दहशत में है जहां तेंदुए की शाम के वक्त आखरी लोकेशन देखी गई है..

दमोह जिले के पथरिया विधानसभा अंतर्गत देवरान गांव में बुधवार को दिन दहाड़े दबंग विधायक रामबाई के कुछ रिश्तेदारों हमला करके भागे तेंदुए को पकड़ने के लिए गुरुवार सुबह पन्ना टाइगर रिजर्व की टीम दमोह पहुंच गई थी लेकिन चालाक तेंदुआ दमोह विधान सभा के बांसा गांव पहुच गया। यहां पर पन्ना टाइगर की टीम तलाश में जुटी हुई थी लेकिन तेंदुए ने जंगल के रास्ते फिर विधान सभा क्षेत्र बदलते हुए जबेरा के खमरिया बिजोरा इलाके में दस्तक दे दी।

 

यहां एक ग्रामीण के घायल होने के बाद तेंदुए की मौजूदगी का पता बदले को लगा और नोहटा थाना पुलिस के साथ वन विभाग की टीम और बाद में पन्ना टाइगर रिजर्व की टीम भी यहां पर पहुंची लेकिन तब तक शाम हो चुकी थी। ऐसे में तेंदुए को पकड़ने का रेस्क्यू फिर शुरू नहीं हो सका था। वही अब इस इलाके के लोग दहशत भरे माहौल में रात काटने को मजबूर बने हुए है। उल्लेखनीय है कि बुधवार की रात देवरान गांव के लोगों ने भी घरों में कैद होकर दहशत भरे माहौल में रात गुजारी थी। वही देहात थाना पुलिस की टीम लोगो को घरों में रहने सतर्क करती रही थी।

इसके बाद आज सुबह होने के पहले ही तेंदुए की लोकेशन बदल गई थी वही गुरुवार शाम को तेंदुए की लोकेशन ड्रोन कैमरे के जरिए खेतों के बीच में मिलने के बाद उम्मीद की जा रही है कि रात में वह भागते हुए यादों से सिग्रामपुर के जंगल की तरफ जा सकता है या फिर तेजगढ़ झलोंन के रास्ते नौरादेही की तरफ भी भाग सकता है। देखना होगा शुक्रवार को पन्ना टाइगर रिजर्व की टीम के हाथ यह चालाक तेंदुआ लग पाता है या नहीं ? या फिर यह नेताओं की तरह दल बदल कर फिर किसी न विधानसभा क्षेत्र में नजर आता है..

Post a Comment

0 Comments