Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सागर रोड पर भाजपा मंडल उपाध्यक्ष की कार को ट्रक ने टक्कर मारी.. इधर हटा पन्ना मार्ग पर तेज रफ्तार बोलेरो पलटी..

 दमोह। शुक्रवार रात सागर तथा पन्ना रोड पर दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं सामने आई है। जिनमे ट्रक की टक्कर लगने से भाजपा मंडल उपाध्यक्ष की कार को नुकसान पहुंचने तथा 2 लोगों के घायल होने की खबर है। इधर हटा पन्ना मार्ग पर गैसाबाद के आगे ब्यारमा नदी पुल के पास एक बोलेरो के पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने की खबर सामने आई है। जबकि जिला परिवहन अधिकारी द्वारा बटियागढ़ बाईपास पर वाहनों की चैकिंग के साथ जांच कार्रवाई की गई..

भाजपा मंडल उपाध्यक्ष की कार को ट्रक ने टक्कर मारी
दमोह। शुक्रवार रात सागर तथा पन्ना रोड पर दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं सामने आई है। जिनमे ट्रक की टक्कर लगने से भाजपा मंडल उपाध्यक्ष की कार को नुकसान पहुंचने तथा 2 लोगों के घायल होने की खबर है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर रोड पर देहात थाना अंतर्गत बांसा देवरान गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक और कार के बीच में जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें ट्रक सड़क से उतरकर खेत में घुस गया।

kar

हादसे में कार क्रमांक एमपी 34 सीए 6125 जिसमे भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष की नेम प्लेट लगी हुई है पूरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में सवार लोगों के घायल हो जाने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल समन्ना निवासी हरि शंकर एवं शोभाराम पिता लक्ष्मी प्रसाद आपस मे भाई बताए जा रहे है। देहात थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है
हटा पन्ना मार्ग पर तेज रफ्तार बोलेरो पलटी..

bolero

इधर हटा पन्ना मार्ग पर गैसाबाद के आगे ब्यारमा नदी पुल के पास एक बोलेरो के पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि बोलेरो क्रमांक एमपी 35 सीए 0336 अमानगंज जा रही थी वहीं हादसे में बोलेरो सवार लोगों के बाल बाल बच जाने की भी जानकारी सामने आई है।
आरटीओ की बाईपास पर चालानी कार्यबाही..

rto

दमोह। जिला परिवहन अधिकारी छितिज सोनी द्वारा जिले के बटियागढ़ क्षेत्र में बाईपास पर वाहनों की चैकिंग के साथ जांच कार्रवाई की गई। इस दौरान चालानी कार्यवाही करते हुए यात्री और भारी वाहनो पर जुर्माना भी किया गया। जिसमें करीब बीस हजार का अर्थ दंड बसूला गया।

  

Post a Comment

0 Comments