Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

जबलपुर रोड पर आधी रात को लाल परी के नशे में रफ्तार का कहर.. लाल कार से टकराए बाइक सवार की मौत.. लग्नोत्सव की खुशियां मातम में बदली..

 दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर देर रात लाल परी के नशे में कड़ाके की ठंड के बीच रफ्तार का कहर सामने आया है लाल कलर की कार और बाइक सवारों के बीच हुई भिड़ंत में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वह दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है..

 यह पूरा घटनाक्रम दमोह जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर नोहटा थाना के क्षेत्र हथनी तिराहे के पास का बताया जा रहा है। जहा आधी रात को हथनी पिपरिया निवासी बाइक सवार युवक और कार क्रमांक एमपी 20 सीके 6779 के बीच जबरजस्त भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि कार जबलपुर तरफ से तेज गति से आ रही थी तभी हथनी पिपरिया मार्ग से बाइक सवार भी तेज रफ्तार से जबलपुर रोड पर पहुच गए।

कार

जिससे दोनों वाहनों के बीच हुई भिड़ंत में दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। बाइक सवार पवन अहिरवार की मौके पर ही मौत हो गई वही घायल संजू अहिरवार को देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। बताया जा रहा है कि हथनी पिपरिया गांव में अहिरवार परिवार के यहां लगून समारोह चल रहा था जहां से दोनों युवक बाइक लेकर किसी काम से दमोह आने के लिए निकले थे लेकिन रास्ते में दर्दनाक हादसे के शिकार हो गए।

दर्दनाक

हथनी गांव हादसे की खबर पहुचते ही लगोंत्सव की जगह सन्नाटा पसर गया वही अस्पताल में परिजनों की भीड़ लग गई।नोहटा थाना पुलिस ने जिला अस्पताल पहुचकर मर्ग कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है। वही कार चालक के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं लग सकी है।

Post a Comment

0 Comments