Ticker

6/recent/ticker-posts

जीजा की बाइक लेकर सागर रोड पर निकले मुंबईया युवक की.. बस से टकराकर दर्दनाक मौत, पुलिस जांच में जुटी.. साले की मौत से जीजा के घर गमगीन माहौल..

 साले की मौत से जीजा के घर गमगीन माहौल..

दमोह सागर स्टेट हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है जीजा की बाइक लेकर सागर रोड पर घूमने के लिए निकले एक मुंबईया युवक की सड़क पर बस से टकरा कर दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है..दमोह सागर स्टेट हाईवे पर जीजा की बाइक लेकर सागर रोड पर घूमने के लिए निकले साले की सड़क पर बस से टकरा कर दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर बंसल अपने पिता विजय बंसल के साथ 2 दिन पहले कुमेरिया परसोरिया गांव में जीजा के यहां आया था आज उसका पिता बस से वापस मुंबई चला गया था।

वहीं सागर जीजा की बाइक लेकर दमोह सागर स्टेट हाईवे पर घूमने के लिए निकला था। लेकिन बाइक की अचानक अनियंत्रित हो जाने और खुशबू ट्रैवल की बस क्रमांक एमपी 15-0326 उसकी बाइक की भिड़ंत हो गई टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही सड़क पर गिरने से सिर फट जाने से सागर की दर्दनाक मौत हो गई।

mout

घटना की जानकारी लगने पर उसके जीजा बहन सहित अन्य लोग लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा जिला अस्पताल में परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ था। घटना के बाद चालक द्वारा बस को दमोह पुलिस के सुपुर्द कर दिए जाने के बाद पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।
  

Post a Comment

0 Comments