Ticker

6/recent/ticker-posts

धन्यवाद प्रह्लाद जी.. आखिरकार अटल News24 की मुहिम रंग लाई.. जन अपेक्षाओ को ध्यान में रखकर दमोह क्षेत्र की रेल सुविधाओं को लेकर माननीय सांसद और केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद पटेल ने की रेल मंत्री श्री अश्वनी वैष्णव जी से महत्वपूर्ण मुलाकात.. जल्द सामने आएंगे सार्थक परिणाम..

  केंद्रीय मंत्री श्री पटेल ने की रेल मंत्री से मुलाकात..

नई दिल्ली। दमोह क्षेत्र के सांसद और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की सरकार में महत्वपूर्ण विभागों का दायित्व संभालने वाले मंत्री श्री प्रहलाद पटेल की केंद्रीय रेल मंत्री श्री अश्वनी वैष्णव जी से मुलाकात की यह खबर आप सभी तक पहुंचाते हुए बेहद रोमांचित और उत्साहित महसूस कर रहा हूं..


दरअसल दमोह क्षेत्रवासियों को अपने सांसद की रेल मंत्री से मुलाकात की इन घड़ियों का महीनों से इंतजार था क्योंकि जब किसी दूसरे जगह के सांसद रेल मंत्री से मुलाकात करके अपने क्षेत्र की रेल सुविधाओं की मांग रखते थे तो दमोह वालों को लगता था कि उनके सांसद कब ऐसी पहल करेंगे और क्षेत्र को आवश्यक रेल सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे। इसी सब को लेकर अटल News24 के द्वारा लगातार सांसद और केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद पटेल से रेल सुविधाओं की मांग को लेकर ध्यानाकर्षण कराया जा रहा था।


और आखिरकार वह दिन वह घड़ी और वह पल भी सामने आ गया जब श्री पटेल ने केंद्रीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव जी से आज अपने संसदीय क्षेत्र दमोह के लोगों की ट्रेनों से जुड़ी समस्याओं जैसे ट्रेनों के ठहराव, सामान्य टिकट, एमएसटी पास और ट्रेनों के प्रतिदिन चलाने की मांग को लेकर मुलाकात की। इस दौरान मा. मंत्री जी ने समस्याओं के शीघ्र निवारण का आश्वासन दिया। 


इस मुलाकात के बाद आशा ही नहीं बल्कि विश्वास के साथ है कहा जा सकता है कि जल्द ही दमोह रेलवे स्टेशन पर छत्तीसगढ़ संपर्क क्रांति और दुर्ग जम्मू ट्रेन का ठहराव होने लगेगा तथा क्षिप्रा एक्सप्रेस को प्रतिदिन चलाए जाने के मार्ग में आने वाली बाधाएं भी जल्द दूर कर ली जाएंगी। तथा कोरोना काल में बंद हुई अन्य महत्वपूर्ण ट्रेनों को भी जल्द शुरू करने के साथ प्लेटफॉर्म एक की ऊंचाई बढ़ाने सहित अन्य बुनियादी सुविधाएं भी हासिल होंगी। 

मोह की रेल सुविधाओं में वृद्धि के लिए माननीय रेल मंत्री से मुलाकात के लिए एक बार पुनः धन्यवाद प्रहलाद जी..

Post a Comment

0 Comments