Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

यूपी हिंसा को लेकर कांग्रेसियों के सीएम योगी के पुतला दहन के अरमान पानी की बौछारो में बहे.. अस्पताल की अव्यवस्थाओं को लेकर सांसद विधायक पर टिप्पणी करने वाले कांग्रेसियों पर FIR का विरोध.. UPमें हिंसक झड़प व प्रियंका की बहस की वीडियो वायरल..


कांग्रेसियों के पुतला दहन पर बौछार ने पानी फेरा..

दमोह। जिला अस्पताल अंबेडकर चौक के समीप सोमवार शाम कांग्रेस नेता यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पुतला दहन करने के लिए एकत्रित हुए थे। लेकिन पहले से अलर्ट कोतवाली पुलिस और फायर बिग्रेड की  टीम ने कांग्रेस नेताओं के पुतला दहन की राजनीति पर फायर बिग्रेड की बौछार के जरिए पानी फेर दिया।


 जिसके बाद नारेबाजी के साथ हो हल्ला प्रदर्शन करके तहसीलदार को ज्ञापन देकर कांग्रेस नेता अपने प्रदर्शन को सफल बताते नजर आए। कांग्रेस के इस प्रदर्शन में जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनु मिश्रा महिला कांग्रेस अध्यक्ष निधि श्रीवास्तव सेवादल अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर से लेकर अन्य कांग्रेसी नजर आए लेकिन दमोह के नवनिर्वाचित कांग्रेसी विधायक अजय टंडन इस दौरान नजर नहीं आए।

हटा में कांग्रेसियों ने सांसद विधायक के इशारे पर मामला दर्ज करने के आरोप लगाकर ज्ञापन सौपा

दमोह। जिले के हटा थाना पुलिस द्वारा बिना किसी जांच-पड़ताल के स्थानीय भाजपा विधायक समर्थक एक युवा नेता की शिकायत पर सोशल मीडिया पर अस्पताल की समस्याओं को लेकर भाजपा सांसद विधायक मुख्यमंत्री पर की गई टिप्पणी पर कांग्रेस नेता पर एफ आई आर दर्ज किए जाने का विरोध शुरू हो गया है। इसी को लेकर आज हटा में कांग्रेस नेताओं ने रैली निकालकर प्रदर्शन करके ज्ञापन सौंपा। इस दौरान एफ आई आर दर्ज कराने वाले पुलिस अधिकारी चुप्पी साधे नजर आए।

कांग्रेस नेता द्वारा सौपे इस ज्ञापन में हटा थाने में कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के ब्लॉक अध्यक्ष राजकुमार राही पर सोशल मीडिया पर अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर की गई टिप्पणी पर से मामला दर्ज किए जाने पर आपत्ति दर्ज कराते हुए अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला निरूपित किया गया। इस विरोध प्रदर्शन ज्ञापन में हटा के वरिष्ठ कांग्रेसी एवं युवाओ के साथ दमोह से जिलाध्यक्ष सुनील आनंद जिलाध्यक्ष कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग अपनी टीम के साथ मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments