Ticker

6/recent/ticker-posts

दशहरा पर पिकनिक की खुशियां मातम में बदली.. रानी दुर्गावती अभ्यारण सिग्रामपुर क्षेत्र के नजारा पॉइंट से सूर्योदय का नजारा सेल्फी के साथ लेना महंगा पड़ा.. जबलपुर के युवक की पलक झपकते सैकड़ो फुट नीचे खाई में गिरने से दर्दनाक मौत..

 नजारा पॉइंट से युवक की खाई में गिरने से मौत..

दमोह/जबलपुर। जिला मुख्यालय से करीब 60 किमी दूर जबेरा थाना अंतर्गत सिग्रामपुर क्षेत्र में रानी दुर्गावती वन अभ्यारण तहत अनेक स्थान दर्शनीय है जिनको देखने पिकनिक मनाने के लिए दूर-दूर से सैलानी आते हैं। ऐसे ही सैकड़ों फुट की ऊंचाई पर नजारा प्वाइंट स्थित है जहां सूर्योदय और सूर्यास्त के समय का नजारा देखने के लिए दूर-दूर से सैलानी आते हैं।

दशहरा अवकाश के चलते गोरखपुर जबलपुर से चार-पांच युवक शनिवार सुबह पिकनिक मनाने के लिए सिग्रामपुर से नजारा पॉइंट पहुंचे थे जहां सूर्य उदय का नजारा अपने मोबाइल में सेल्फी के साथ कैद करने के चक्कर में एक युवक अनियंत्रित होकर सैकड़ों फुट गहरी खाई में गिर गया बाद में घंटों की तलाश के बाद उसका शव बरामद हो सका।

 रानी दुर्गावती अभ्यारण के नजारा पॉइंट पर सेल्फी लेते समय खाई में गिरने से काल के गाल में समा गए युवक का नाम जबलपुर गोरखपुर निवासी स्नेह त्रिवेदी 25 वर्ष बताया गया है। दोस्तों को कहना है पलक झपकते हुए इस हादसे के वक्त वह लोग पानी की बॉटल लेने सीढ़ियों से ऊपर आ रहे थे। साथी हर्ष के अनुसार स्नेह चट्टानों के बीच खड़ा होकर चारों तरफ की सेल्फी ले रहा था तभी अचानक पैर फिसलने से वह नीचे खाई में जा गिरा।

 हादसे के बाद नीचे गिरे युवक की तलाश उसके दोस्त देर तक।करते रहे लेकिन पता नही लगने पर 100 डायल और पुलिस को सूचना दी गई। सिंग्रामपुर चौकी प्रभारी धर्मेंद्र उपाध्याय ने बताया खाई में तलाश करने पर हर्ष का शव बरामद करके पंचनामा कार्रवाई करते पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं घटना की जानकारी जबलपुर पहुंचने से मृतक के परिजनों यदि इस गमगीन माहौल बना हुआ है। सिग्रामपुर से निवेश जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments