Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

नाबालिग छात्रा का नाले में अर्धनग्न शव मिलने की वारदात का नही हो सका खुलासा.. नाराज हिन्दू संगठनों के साथ छात्राओं ने हिंडोरिया थाना प्रभारी को ज्ञापन सौपा.. इधर एसपी ने घटना के संदर्भ में जानकारी पतासाजी पर देने पर किया दस हजार रुपये का इनाम घोषित..

हिन्दू संगठनों का हिंडोरिया थाना प्रभारी को ज्ञापन

दमोह। बांदकपुर बनवार मार्ग पर स्थित करौंदी नाले में एक सप्ताह पहले एक नाबालिक छात्रा का अर्धनग्न हालत में शव मिलने के मामले में अभी तक वारदात का खुलासा नही होने से आक्रोशित हिन्दू संगठनों के पदाधिकारियो ने ज्ञापन देकर त्वरित कार्यवाही की मांग की है। वही एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अपराध की पतासाजी जानकारी देने पर ₹10000 के इनाम की घोषणा की है।


विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल महाकौशल प्रांत के पदाधिकारियों के साथ संगठन से जुड़ी छात्राओं ने
हिंडोरिया थाना पहुंचकर थाना प्रभारी को एसपी के नाम संबोधित ज्ञापन सोपते हुए नाबालिग छात्रा के हत्यारों का पता लगाकर गिरफ्तार करके परिजनों को न्याय दिलाए जाने की मांग की है। वही एक सप्ताह में वारदात का खुलासा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी ज्ञापन में दी गई है।

उल्लेखनीय है की 19 सितंबर की सुबह बांदकपुर से एक किमी दूर बनवार मार्ग पर नाले में एक किशोरी का शव मिला था। प्रथम दृष्टया मामला ज्यादती के बाद हत्या करके नाले में फेंक देने का नजर आने पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया था। वही मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोट कर हत्या किए जाने की स्थिति स्पष्ट होने तथा ज्यादती के मामले में स्पष्ट अभिमत नहीं होने जैसे हालात के बावजूद अभी तक वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों का कोई सुराग नहीं लग सका है। 
मामले में एसपी सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी जहां मृतिका के परिजनों से स्वयं मुलाकात कर चुके है वही उनके द्वारा ज्यादा जानकारी नहीं देने की बात भी सामने आई हैं। जबकि परिजनों का साफ तौर पर कहना रहा है कि उनकी बेटी कभी घर से बाहर जाती ही नहीं थी। वही वारदात के पूर्व जब घर से निकली थी तब दूसरे कपड़े पहने हुए थी जबकि मृत अवस्था में मिलने पर नीचे लोवर तथा ऊपर साड़ी लिपटी हुई थी। 1 सप्ताह बाद भी वारदात का खुलासा नहीं होने पर हिंदू संगठनों की ज्ञापन के बाद एसपी द्वारा घटना की गंभीरता को ध्यान में रखकर वारदात के बारे में जानकारी देने वाले को ₹10000 के इनाम की घोषणा की गई है।

Post a Comment

0 Comments