Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

छतरपुर में बहिन को परेशान करने वाले सिरफिरे को नाबालिग भाई ने गोली मारी.. 23 वर्षीय युवक को मौत के घाट उतारने बाद नाबालिग ने कोतवाली में समक्ष समर्पण किया.. पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी..

नाबालिक ने गोली मारकर कर दी युवक की हत्या

 छतरपुर। पुराने रोजगार कार्यालय और डी ओ ऑफिस के पास बेनीगंज मोहल्ले में शुक्रवार रात करीब 8:30 बजे गोली चलने की आवाज से सनसनी का माहौल बनते देर नहीं लगी वही मौके पर एक युवक के लहूलुहान होकर गिरते ही हड़कंप के साथ सनसनी का माहौल बन गए। कुछ ही देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पड़े युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना का कारण नाबालिग की बहिन को उक्त युवक द्वारा परेशान किया जाना बताया जा रहा है, वहीं पुलिस जांच में जुट गई है।

मृतक युवक की पहचान 23 वर्षीय शाहबाज खान पिता मुस्ताक खान के तौर पर की गई है। वही गोली चलाने वाला आरोपी यादव समाज का नाबालिक बताया जा रहा है जिसने गोली मारने के बाद पुलिस कोतवाली में समर्पण कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही सीएसपी लोकेंद्र सिंह, सिटी कोतवाली टीआई अरविंद दांगी,ओरछा थाना टीआई आनंद सिंह परिहार सहित पुलिस बल मौके पर पहुंची और बाद में जिला अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों से जानकारी ली।


घटना के बाद वारदात स्थल पर जहां लोगों की भारी भीड़ लगी रही वहीं जिला अस्पताल में भी परिचितों रिश्तेदारों की भीड़ के साथ गमगीन माहौल देखने को मिल।  शनिवार को पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। बताया जा रहा है कि मृतक युवक यादव समाज की एक युवती को परेशान करता था जिससे आक्रोशित होकर सबक सिखाने के लिए उसके नाबालिक भाई ने उसे गोली मार दी। फिलहाल पुलिस पूरे घटना की जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments