Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

जन्माष्टमी पर्व की खुशियां मातम में बदली.. कल से लापता नाबालिग का शव ब्यारमा नदी के बीच मगरमच्छों के डेरे के पास मिलने से सनसनी.. किशोर के नहाते समय गहराई में चले जाने से डूबने की आशंका.. नोहटा थाना पुलिस जांच में जुटी..

 लापता किशोर का शव नदी में मिलने से सनसनी

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 24 किलोमीटर दूर नोहटा थाना अंतर्गत कल से लापता एक नाबालिग किशोर का शव आज नदी के बीच चट्टानों में फसा मिलने से सनसनी का माहौल व्याप्त रहा। मगरमच्छों के डेरे के नाम से चर्चित इस क्षेत्र में पूर्व में भी अनेक किशोर डूबने के बाद मौत के आगोश में समा चुके हैं। जन्माष्टमी पर इस दुखद घटनाक्रम से गरीब परिवार के साथ गांव का माहौल भी गमगीन बना हुआ है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार नोहटा थाना के ऊपर टोला निवासी हल्ले बंसल का बेटा लखन 14 वर्ष कल से लापता था। तलाश के बाद भी उसका पता नही लगने पर रात 9 बजे नोहटा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उसकी तलाश में जुटे लोगों को आज मगरमच्छों के डेरा वाले घाट के पास कपड़े एवं जूते नजर आए। जिसके बाद नदी में नहाते समय डूब जाने की आशंका के चलते इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नाबालिग की तलाश शुरू कराई। 

बाद में कुछ ही देर में चट्टानों के बीच में फसे लखन के शव को तलाश लिया गया। नोहटा थाना प्रभारी विकास चौहान ने बताया कि पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जबेरा भेज दिया गया है वही मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया नहाते समय गहराई में चले जाने से डूबने की संभावना नजर आ रही है। जन्माष्टमी के दिन सामने आए इस दुखद घटना क्रम से गरीब हल्ले बसोर के परिवार के साथ पूरे टोला में रंगीन माहौल बना हुआ है। ओम शांति शांति शांति

Post a Comment

0 Comments