Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मोहर्रम पर कांग्रेस विधायक अजय टंडन की तलवार बाजी के कायल हुए सभी.. जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनु मिश्रा ने भी बनेटीबाजी में दिखाया कमाल.. देश दुनिया के साथ दमोह में भी पारंपरिक उत्साह के साथ मोहर्रम पर ताजिया के साथ निकले अखाड़े.. दिखी कौमी एकता की मिसाल..

 मोहर्रम पर विधायक अजय टंडन की तलवार बाजी..

दमोह। देश दुनिया के साथ दमोह जिले में भी मोहर्रम का पर्व पारंपरिक उत्साह के साथ मनाया गया। इस अवसर पर जिला मुख्यालय पर मुस्लिम समाज द्वारा पुलिस प्रशासन की दिशा निर्देश नुसार जहां आयोजन किए वही विभिन्न सामाजिक राजनीतिक दलों के लोग भी कार्यक्रमों में शामिल हुए।

दमोह नगर में मोहर्रम पर्व पर शुक्रवार रात भारी पुलिस प्रशासनिक इंतजामों के बीच ताजिया जुलूस निकले। जिसमें बड़ी संख्या में अकीदत मंद शामिल हुए। वही कांग्रेस विधायक अजय टंडन जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनु मिश्रा के साथ अनेक कांग्रेस नेता भी आयोजन में शिरकत करने पहुंचे। जुलूस के साथ चल रहे अखाड़ों में युवाओं को प्रदर्शन करता देख कर विधायक अजय टंडन अपने आप को नहीं रोक सके तथा तलवार मंगा कर जब उन्होंने तलवारबाजी के हाथ दिखाएं तो मौके पर मौजूद लोग उनकी कला के कायल होते नजर आए ऐसे में जिला कांग्रेस के अध्यक्ष मनु मिश्रा भला कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी बनेठी के हाथ घुमाकर जमकर वाहवाही लूटी।

इसके पूर्व कांग्रेस नेताओं का मुस्लिम समाज के द्वारा फूल मालाओं के साथ जोरदार इस्तकबाल किया गया कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी और प्रदर्शन से मुस्लिम युवाओं का जोश और खरोश भी बढ़ता हुआ नजर आया। इस प्रदर्शन को लेकर विधायक अजय टंडन का कहना था कि विभिन्न अवसरों पर हमारे दमोह शहर की जो कौमी एकता की पहचान है वह देश दुनिया में मिसाल है इसे कोई कभी खत्म नहीं कर सकता ।

राज्यरानी एक्सप्रेस अविलंब शुरू करने विधायक अजय टंडन ने रेल मंत्री को लिखा पत्र..

दमोह।
 कोरोना महामारी के चलते दमोह से भोपाल राज्यरानी एक्सप्रेस 22162 विगत पन्द्रह माहो से बंद है जिसके कारण जिले की रोजगार की स्थिति छात्र छात्राओ को असुविधा एवं मप्र की राजधानी भोपाल होने के कारण मरीजों को स्वास्थ्य लाभ शीघ्र न मिलने के कारण अत्याधिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस ट्रेन से हजारो की संख्या में यात्री अपने गंतव्य स्थान दमोह से भोपाल एवं भोपाल से दमोह अपना महत्वपूर्ण कार्य पूर्ण कर राज्यरानी एक्सप्रेस से दमोह वापिस आते थे। 

आमजनता की भावना एवं असुविधा को देखते हुए विधायक अजय टंडन ने माननीय रेल मंत्री एवं रेल प्रबंधक मण्डल पश्चिम मध्य रेल को पत्र लिखकर मांग की है कि राज्यरानी एक्सप्रेस 22162 दमोह से भोपाल एवं भोपाल से दमोह शीघ्र ही प्रारंभ की जाये। जिससे छात्र छात्राओ को व्यापारियों को एवं वह व्यक्ति जो स्वास्थ्य लाभ लेना चाहते है उन्हें राज्यरानी एक्सप्रेस प्रारंभ होने से समय पर सुविधाओं का लाभ मिल सकें।

Post a Comment

0 Comments